प्रवीण तोगड़िया ने ओवैसी को बताया बीजेपी का मार्केटिंग मैनेजर, हिंदुओं की आस्था को टारगेट करने का लगाया आरोप

अंतर राष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने ओवैसी को भारतीय जनता पार्टी का मार्केटिंग मैनेजर बता डाला। साथ ही उन्होंने एंटी लव जिहाद कानून बनाने की मांग भी कर डाली। बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि श्रद्धा के नाम पर केवल हिंदुओं को ही टारगेट किया जा रहा है।

By  Vinod Kumar January 24th 2023 03:51 PM

सोनीपत/जयदीप राठी: अंतर राष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए ओवैसी को भारतीय जनता पार्टी का मार्केटिंग मैनेजर बता डाला। उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें पैसे मिलते हैं या नहीं यह मैं नहीं जानता, लेकिन वह मुसलमानों के नहीं भारतीय जनता पार्टी के मार्केटिंग मैनेजर हैं।

प्रवीण तोगड़िया ने एंटी लव जिहाद कानून बनाने की मांग भी कर डाली। लव जिहाद को लेकर कहा कि हम महिलाओं को सुरक्षा की ट्रेनिंग दे रहे हैं। ये ट्रेनिंग जूडो कराटे वाली ट्रेनिंग नहीं है, बल्कि खतरे को पहले से ही भांपने वाली ट्रेनिंग है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल इस साल 5 करोड हिंदू परिवारों तक पहुंचने का उद्देश्य बनाए हुए है। अंतरराष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद इन परिवारों को आर्थिक सहायता भी पहुंचाएगा। 

कुश्ती फेडरेशन संघ के अध्यक्ष व पहलवानों के बीच चल रहे तकरार पर उन्होंने कहा कि इस पूरे मसले पर एक कमेटी बना दी गई है और सब को न्याय मिलना चाहिए। वहीं, चीन की आक्रमता को लेकर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि एलएसी पर बढ़ रही चीनी सेनाओं की गतिविधियों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत को अब पाकिस्तान से खतरा नहीं है, जबकि भारतीय सेना को हमेशा से चीन के लिए हमें तैयार रहने की आवश्यकता है।

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि श्रद्धा के नाम पर केवल हिंदुओं को ही टारगेट किया जा रहा है। महाराष्ट्र के कुछ हिंदू विरोधी लोग इसका विरोध कर रहे हैं, जबकि विशेष समुदाय के लोगों के पास कोई पैसा लेकर आज तक नहीं गया है। भारत हिंदू राष्ट्र बनने की तरफ एक कदम भी आगे बढ़ा है और अभी हजारों किलोमीटर आगे बढ़ना है। 2024 में हम हिंदुओं को जगाने का काम करेंगे। 


 

Related Post