दुष्यंत इनेलो में रहते तो मुख्यमंत्री बनते: चौटाला, INLD की जमीन खिसक चुकी: विज

By  Arvind Kumar January 2nd 2020 09:50 AM

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा और जेजेपी प्रदेश में स्वच्छ प्रशासन एवं सरकार दे रहे है, जोकि आने वाले समय में नए कीर्तिमान स्थापित करेगी। विज ने इनेलो के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि चौटाला द्वारा ऐसे बयान देना बौखलाहट का परिचायक हैं।

Home Minister Anil Vij Attacks on INLD Leader OP Chautala दुष्यंत इनेलो में रहते तो मुख्यमंत्री बनते: चौटाला, INLD की जमीन खिसक चुकी: विज

दरअसल चौटाला ने कहा था कि यदि दुष्यंत इनेलो में रहते तो मुख्यमंत्री बनते। इस पर विज ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला व इनेलो की राजनीतिक जमीन पूरी तरह से खिसक चुकी है और उनके पास कोई राजनीतिक खेल अब बचा नहीं है। उन्होंने कहा कि दुष्यन्त चौटाला और हम सब मिलकर सरकार को बखूबी चला रहे हैं और आने वाले समय में हमारी सरकार इतिहास रचेगी।

Home Minister Anil Vij Attacks on INLD Leader OP Chautala दुष्यंत इनेलो में रहते तो मुख्यमंत्री बनते: चौटाला, INLD की जमीन खिसक चुकी: विज

गृह मंत्री ने चौटाला द्वारा अपने पोते के प्रति इस तरह के बयान देने की मंशा पर बोलते हुए कहा कि इनेलो का मात्र एक विधायक जीत कर आया है परन्तु वह काफी लंबे अरसे से जेल में है तो हो सकता है कि वे बाहर की परिस्थितियों का सही अनुमान नहीं लगा पा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंहरियाणा : सत्ता परिवर्तन को चौटाला उतारू, बोले- इनेलो की सरकार बनते ही करेंगे ये काम

---PTC NEWS---

Related Post