अपनी बेटी को बाहर भेजने में मुझे भी लगता है डर: जयाप्रदा

By  Arvind Kumar December 4th 2019 10:08 AM

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद पहुंची बीजेपी की नेता और पूर्व सांसद जयाप्रदा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित नजर आईं और थोड़ी भावुक भी दिखाई दीं। साथ ही उन्होंने हैदराबाद की घटना पर दुखी होते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाते हुए उन्हें फांसी की सजा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम महिला दिवस मनाते हैं और वह दिन उसी दिन तक सीमित रहता है जबकि शास्त्रों में कहा गया है कि जहां महिलाओं का सम्मान होता है वहां विकास होता है। लेकिन आज समाज कहां जा रहा है, यह सोचने का विषय है।

Jaya Prada 1 अपनी बेटी को बाहर भेजने में मुझे भी लगता है डर: जयाप्रदा

जया प्रदा ने कहा कि मैं भी एक औरत, मां और बेटी हूं। मुझे भी डर लगता है कि मैं अपनी बेटी को पढ़ा लिखा कर उसे रोजगार के लिए बाहर भेजूं तो क्या वह सुरक्षित वापस आएगी? उन्होंने कहा कि हमने सोचा था निर्भय सिर्फ निर्भया तक ही सीमित रहेगी लेकिन एक और निर्भया के साथ हैदराबाद में जो हुआ वह सभी को झकझोर देने वाला है। मेरा कहना है की कोई भी वकील इन दरिंदों का केस ना लड़े और पार्लियामेंट में कानून बनना चाहिए जिसमें माइनर को भी नहीं बख्शा जाना चाहिए क्योंकि अपराध करने वाला माइनर 7 साल बाद जेल से बाहर आ जाता है और फिर बड़ा होने के बाद किस महिला को वह अपना फिर शिकार बनाएगा किसी को मालूम नहीं।

यह भी पढ़ेंविज का सुरजेवाला पर पलटवार, बुद्धि विहीन दिया करार

जया प्रदा मंगलवार को फरीदाबाद के तिगांव पहुंची थी। यहां पर उन्होंने बीजेपी विधायक राजेश नागर को जीत की बधाई दी और कहा कि यहां की जनता से जो प्यार उन्हें मिलता है, उसे देखकर वह बार-बार फरीदाबाद आना चाहेंगी! उन्होंने इच्छा जाहिर की कि विधायक राजेश नागर को सरकार में उच्च पद मिलना चाहिए ताकि वह जनता की और अच्छे से सेवा कर सके !

---PTC NEWS---

Related Post