अभय चौटाला बोले- धनखड़ ने मंत्री रहते डकारे करोड़ों, ठगने के लिए करवाई पशुओं की कैटवॉक

By  Arvind Kumar February 28th 2021 03:11 PM -- Updated: February 28th 2021 05:26 PM

  • -इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने ओपी धनखड़ पर बोला हमला।
  • -5 साल कृषि मंत्री रहने के दौरान पशु मेलों के नाम पर डकारे करोड़ों।
  • -सरकारी धन को ठगने के लिए करवाई थी पशुओं की कैटवॉक।
  • -धनखड़ के महंगाई वाले बयान पर अभय चौटाला ने उठाया सवाल।
  • -सत्ता में जब आये तब महंगाई बढ़ाने का किया था क्या वायदा?
  • -विरोध के कारण भाजपा-जजपा नेता घर से बाहर सब्जी तक नहीं लेने जा सकते।

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) इनेलो के प्रधान महासचिव एवम पूर्व विधायक अभय सिंह चौटाला ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि पांच साल कृषि मंत्री रहने के दौरान धनखड़ ने पशु मेलों के नाम पर करोड़ों रुपये डकारे। सरकारी धन को ठगने के लिए कृषि मंत्री रहते हुए धनखड़ ने ही पशुओं की कैटवॉक करवाई थी। धनखड़ के महंगाई वाले बयान पर सवाल उठाते हुए अभय चौटाला ने सवाल उठाया कि भाजपा नेता जब सत्ता में आये तब क्या महंगाई बढ़ाने का वायदा किया था? हालांकि बीजेपी नेता ओपी धनखड़ की ओर से इन आरोपों पर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Abhay Chautala अभय चौटाला बोले- धनखड़ ने मंत्री रहते डकारे करोड़ों, ठगने के लिए करवाई पशुओं की कैटवॉक

पूर्व विधायक अभय चौटाला ने भाजपा-जजपा मंत्रियों के विरोध के सवाल पर कहा कि जन विरोध के कारण भाजपा-जजपा नेता घर से बाहर सब्ज़ी तक नहीं लेने जा सकते। उन्होंने कहा कि जनता व किसानों के विरोध के कारण ही सत्ता में बैठे लोग पिछले दरवाजे से घर में घुसने को मजबूर हैं। अभय चौटाला ने चुटकी लेते हुए कहा कि विधानसभा में भी जनता के डर से भाजपा-जजपा विधायक पिछले दरवाजे से घुसेंगे।

यह भी पढ़ेंः- दूसरे फेज में वैक्सीन लगवाना चाहते हैं तो इन बातों का रखें ख्याल

यह भी पढ़ेंः- मेरे खिलाफ पुलिस के पास कोई सबूत नहीं: नोदीप कौर

Abhay Chautala अभय चौटाला बोले- धनखड़ ने मंत्री रहते डकारे करोड़ों, ठगने के लिए करवाई पशुओं की कैटवॉक

शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर की शराब ठेकेदार व पूर्व विधायक मक्खन सिंगला के कार्यालय पर हुई बैठक को लेकर अभय चौटाला ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि शराब ठेकों पर बैठकर भाजपा के मंत्री जनता की जेब कतरने की नीतियां बना रहे हैं। अभय ने आरोप लगाया कि लॉकडाउन में 100 रुपये वाली शराब 500 रुपये में बेचने का काम किया। अब भी भाजपा नेताओं की बैठकें ठेकों पर हो रही हैं।

Abhay Chautala अभय चौटाला बोले- धनखड़ ने मंत्री रहते डकारे करोड़ों, ठगने के लिए करवाई पशुओं की कैटवॉक

उन्होंने कहा कि इनेलो के पूर्व विधायक मक्खन सिंगला अगर भाजपा छोड़े तभी जनविरोध से बचेंगे। उन्हें लगातार किसानों और जनता के विरोध का सामना करना पड़ेगा। पूर्व विधायक अभय सिंह ने अपने भतीजे व उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला पर एक बार फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दुष्यन्त ने चौधरी देवीलाल की नीतियों को न केवल गिरवी रखने का काम किया बल्कि बेचने का भी काम किया है।

Related Post