दुष्यंत चौटाला की सोच गलत इसलिए पार्टी से निकाला: ओपी चौटाला

By  Arvind Kumar January 5th 2020 10:33 AM

भिवानी (कृष्ण सिंह)। पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी में हर उस दूसरे दल के व्यक्ति का स्वागत है जो जनता के लिए अच्छा कार्य करना जानता है। यह बात उन्होंने भिवानी में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कही। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि नागरिकता को लेकर बने नए कानून को लेकर देश का हर युवा परेशान है।

INLD Leader OP Chautala on JJP Leader Dushyant Chautala removal from party hi दुष्यंत चौटाला की सोच गलत इसलिए पार्टी से निकाला: ओपी चौटाला

दुष्यंत चौटाला को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला अब उप मुख्यमंत्री बने हैं यदि उसमें समझ होती तो वे उनके साथ रहकर इनेलो के माध्यम से मुख्यमंत्री बनते। वहीं दुष्यंत चौटाला को पार्टी से निकाले जाने के प्रश्न पर ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि किसी भी राजनीतिक दल में किसी की अनदेखी या उसे पार्टी से तब निकाला जाता है जब उसकी सोच गलत होती है। इस प्रकार ओम प्रकाश चौटाला ने दुष्यंत की सोच को गलत ठहराया।

INLD Leader OP Chautala on JJP Leader Dushyant Chautala removal from party hi दुष्यंत चौटाला की सोच गलत इसलिए पार्टी से निकाला: ओपी चौटाला

वहीं ओम प्रकाश चौटाला ने मंच के माध्यम से कहा कि उनकी सजा पूरी हो चुकी है, परंतु राजनीतिक कारणों के चलते उनके दिव्यांग व उम्रदराज होने के बावजूद भी उन्हें जेल में रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: सीएम खट्टर ने की कई घोषणाएं, लाखों लोगों को होगा लाभ

---PTC NEWS---

Related Post