इनेलो को लगा एक और झटका, विधायक केहर सिंह रावत बीजेपी में शामिल

By  Arvind Kumar March 25th 2019 04:19 PM -- Updated: March 25th 2019 04:28 PM

नई दिल्ली। हरियाणा में इनेलो का कुनबा लगातार सिकुड़ता जा रहा है। हर रोज कोई ना कोई इनेलो नेता पार्टी छोड़ रहा है। सोमवार को हथीन से इनेलो विधायक केहर सिंह रावत ने भी पार्टी को अलविदा कह दिया है और बीजेपी का दामन थाम लिया है। रावत नई दिल्ली स्थित मुख्यालय में बीजेपी में शामिल हुए। काफी दिन से केहर सिंह रावत के बीजेपी में जाने की चर्चाएं चल रहीं थी जिनपर आच पूर्ण विराम लग गया।

ज्ञात हो कि हाल ही में हिसार के नलवा से विधायक रणबीर सिंह गंगवा ने भाजपा ज्वाइन करते हुए इनेलो को झटका दिया था। इनेलो का बुरा वक्त उसी दिन से शुरू हो गया था जब पार्टी को आतंरिक कलह का शिकार होना पड़ा। पार्टी के सबसे मजबूत नेता दुष्यंत चौटाला को बाहर का रास्ता दिखाया गया, जिसके बाद से कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी से बगावत कर दी है।

Paralympian Deepa Malik इस मौके पर पैरा ओलंपियन दीपा मलिक भी बीजेपी में शामिल हुई

इस मौके पर पैरा ओलंपियन दीपा मलिक भी बीजेपी में शामिल हुई। दीपा मलिक ने बताया कि पिछले 70 सालों में खिलाड़ियों के लिए किसी ने इतना काम नहीं किया जितना मोदी सरकार ने पांच साल में किया है। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार सेना से जुड़ा परिवार रहा है और अब वो बीजेपी सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : बीजेपी नेता मनोज तिवारी से सपना चौधरी की मुलाकात के सियासी मायने

Related Post