“बीजेपी जा रही है, जेजेपी आ रही है” से गूंजा पुन्हाना

By  Arvind Kumar October 16th 2019 10:21 AM -- Updated: October 16th 2019 10:22 AM

पुन्हाना (नूह)। पिछले 15 वर्षों से भाजपा व कांग्रेस ने यहां की भोली-भाली जनता से झूठ बोल बोलकर मेवात को जमकर लूटा है, क्या अब तक मेवात को मेवात कैनाल, युनिवर्सिटी और रेल मिली। ये सवाल मंगलवार को मेवातवासियों से करते हुए जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले पांच वर्ष से प्रदेश में भाजपा का शासन था और उससे पूर्व 10 वर्ष कांग्रेस का राज रहा। दोनों ही पार्टियों ने इस तरह क्षेत्र की जनता के साथ विश्वविद्यालय, मेवात कैनाल और रेल लाईन के नाम पर सिर्फ धोखा किया।

दुष्यंत चौटाला ने मेवातवासियों से आह्वान करते हुए कहा कि आज प्रदेश में झूठी व धोखेबाज भाजपा और कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए जेजेपी रुपी बड़े परिवर्तन की आंधी चल रही है और परिवर्तन की इस अंगड़ाई में आपका एक-एक वोट मेवात की धरा सुधारने का काम करेगा। वे मंगलवार को पुन्हाना में जेजेपी प्रत्याशी इकबाल जैलदार द्वारा आयोजित विशाल रैली को संबोधित कर रहे थे।

वहीं रैली में उमड़े भारी जन सैलाब के लग रहे नारे “बीजेपी जा रही है, जेजेपी आर रही है” के बीच संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने मेवातवासियों के लिए बड़ा ऐलान किया कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार आने पर सबसे पहले यहां ड्राईविंग लाईसेन्स पर लगी योग्यता की पांबदी को हटाएगा जाएगा क्योंकि मेवात में हजारों ड्राइवरों के ड्राइविंग लाइसेंस आठवीं में फेल होने की वजह से रिन्यू नहीं हो रहे है जिससे क्षेत्र की जनता पर बेरोजगारी की दोहरी मार पड़ रही है।

यह भी पढ़ेंहरियाणा के रण में एक ही दिन मोदी और राहुल की एंट्री, जमकर चले शब्द ‘बाण’

साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी की योजना मेवात को खुशहाल बनाने की है। यहां कैंसर जैसी जानलेवा बीमारियों का मुफ्त ईलाज, पीने के लिए आरओ का पानी उपलब्ध, बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा, युवाओं के लिए रोजगार, बुजुर्गों के लिए 5100 रूपए पेन्शन, महिलाओं के लिए सुरक्षा, किसानों के लिए लाभकारी समर्थन मूल्य के साथ-साथ फ्री ट्यूबवेल कनेक्शन, कर्ज माफी समेत कई ऐसी योजनाएं हैं जो जननायक जनता पार्टी सत्ता में आते ही प्रदेश की खुशहाली के लिए लागू करेगी।

---PTC NEWS---

Related Post