खट्टर की कारगुजारियों के कारण मोदी-शाह को मांगने पड़ रहे वोट : दुष्यंत चौटाला

By  Arvind Kumar October 10th 2019 01:44 PM -- Updated: October 10th 2019 01:45 PM

चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उचाना से प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार के पांच साल प्रदेश के 48 सालों पर भारी पड़े हैं। उन्होंने कहा कि खट्टर के पांच वर्षों के राज में किसान अपनी फसल बेचने के लिए मंडियों में चीखता रहा, युवक रोजगार के लिए अपनी जान की बाजी लगाने को मजबूर हुआ, व्यापारी व दुकानदार का धंधा चौपट हो गया, महिलाओं को घर से निकलना दुश्वार हो गया और रही सही कसर मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों पर गोलियां बरसा कर पूरी कर दी। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार की यह दबंगई यहीं खत्म नहीं हुई और अब वे फरसे से जान लेने पर उतारू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर की कारगुजारियों के ही कारण मोदी-शाह को वोट मांगने पड़ रहे हैं।

दुष्यंत चौटाला ने प्रदेशवासियों से वादा करते हुए कहा कि जेजेपी का राज आने पर हरियाणा के माथे पर लगे इन तमाम कंलकों को मिटा देंगे और प्रदेश वासियों के लिए नया सवेरा लेकर आएंगे और सुरक्षित, शिक्षित व स्वस्थ्य हरियाणा बना कर दिखाएंगे।

Dushyant Chautala 2 खट्टर की कारगुजारियों के कारण मोदी-शाह को मांगने पड़ रहे वोट : दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा के राज में प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर पहुंच गए और भाजपाईयों ने प्रदेश को लूटने की सारे हदें पार कर दीं। लोगों को पीने का पानी भी खरीद कर पीना पड़ता है। भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आखिरी टेल तक पानी पहुंचाने का वादा जुमला निकला। आज हलके के किसानों के पास खेती के लिए पानी की किल्लत है।

यह भी पढ़ेंबीजेपी प्रत्याशी बोले- विधायक बना तो ‘चालान’ की दिक्कत कर दूंगा खत्म!

---PTC NEWS---

Related Post