2 माह पहले बीजेपी में गए जेजेपी नेता ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान (VIDEO)

By  Arvind Kumar September 28th 2019 10:33 AM -- Updated: September 28th 2019 10:36 AM

फतेहाबाद (साहिल रुखाया) दो महीने पहले बीजेपी में गए जेजेपी के फतेहाबाद हलका अध्यक्ष विकास मेहता ने पार्टी को छोड़ने का ऐलान किया है। विकास मेहता 28 सितंबर को सिरसा में दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में घर वापसी करेंगे और जेजेपी में शामिल होंगे। मीडिया से बातचीत करते हुए विकास मेहता ने बीजेपी पर काफी गंभीर कटाक्ष किए। विकास मेहता ने बताया कि वह बहक कर दो महीने पहले बीजेपी में चले गए थे। जो कि उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी।

Dalbadal 2 2 माह पहले बीजेपी में गए जेजेपी नेता ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

विकास मेहता कहा कि बीजेपी जो राष्ट्रवाद दिखाती है, वह पार्टी के अंदर बिल्कुल भी नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ राष्ट्रवाद का दिखावा करती है। जितना भ्रष्टाचार और राजनीतिक गंदगी बीजेपी में है, वह देश की किसी पार्टी में भी नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ता का कोई मान सम्मान नहीं है। कार्यकर्ता से एक पिट्ठू और मजदूर की तरह काम लिया जाता है, किसी को भी आगे नहीं बढ़ने दिया जाता। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जो नौकरी दी गई हैं, उसमें सरकार ईमानदारी की बात करती है। लेकिन उन्हें नहीं लगता कि बीजेपी में बिना सिफारिश की कोई काम होता होगा। उन्होंने दो महीने बीजेपी में रहकर ऐसा ही महसूस किया।

Dalbadal 3 2 माह पहले बीजेपी में गए जेजेपी नेता ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

विकास मेहता ने कहा कि वह जेजेपी में हलका अध्यक्ष थे। बीजेपी के द्वारा उन्हें कई बार युवा की कमान देने की बात कही गई। लेकिन उन्होंने खुद मना कर दिया, क्योंकि बीजेपी में उन्हें घुटन महसूस हो रही थी। अब वह पार्टी छोड़ रहे हैं। वहीं टिकट वितरण को लेकर भी विकास मेहता ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर नए व शामिल होने वाले नेताओं को टिकट दे रही है, जो सरासर गलत है।

यह भी पढ़ें : पहलवान योगेश्वर दत्त और पूर्व हॉकी कप्तान संदीप सिंह बीजेपी में शामिल

---PTC NEWS---

Related Post