बीजेपी राज में हर चीज बिकाऊ, चारों तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला: सैलजा

By  Vinod Kumar November 26th 2021 04:36 PM

पंचकूला: कांग्रेस की पंचयकूला में आयोजित पदयात्रा में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने मंहगाई समेत दूसरे मुद्दों पर बीजेपी सरकार को खूब घेरा। शैलजा ने कहा कि आज चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ महंगाई की चर्चा हो रही है। देश की जनता के सामने महंगाई सबसे बड़े मुद्दे के तौर पर खड़ी है। जिससे समाज का हर वर्ग प्रभावित हो रहा है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि यूपीए की सरकार ने कच्चे तेल की कीमत ज़्यादा होने के बाद भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने नहीं दीं, लेकिन बीजेपी की सरकार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बाद भी पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। बीजेपी ने सिर्फ बड़ी कंपनियों को फायदा दिलाया है। महंगाई से बचाने के लिए ही कांग्रेस ने खाद्य सुरक्षा कानून बनाया था। बीजेपी के राज में न सरकार है न नियंत्रण। चारों तरफ भ्रष्टाचार और घोटालों का बोलबाला है। बीजेपी सरकार में हर चीज बिकाऊ हो चुकी है।

कृषि कानूनों की वापसी और किसान आंदोलन पर कुमारी सैलजा ने लोगों से कहा कि किसानों ने एक साल तक आन्दोलन किया, लेकिन बीजेपी ने इस तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं दिया। अब जैसे ही चुनाव नजदीक आए, तो बीजेपी नया फैसला लेकर आ गई। काले कानून वापस लेने के दौरान भी बीजेपी ने माफी का एक शब्द नहीं कहा।

बीजेपी पर प्रहार करते हुए सैलजा ने कहा कि बीजेपी ने इतने झूठे दावे और जुमले कहे हैं कि जनता को उस पर विश्वास ही नहीं रहा है। नोटबंदी के समय भी बीजेपी ने तमाम वादे किए थे, लेकिन उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। अपराध और बेरोजगारी जैसे मामलों में हरियाणा प्रथम स्थान पर आ चुका है।

Related Post