उधर मोदी ने बटन दबाया इधर किसानों के खाते में आ गए 2 हजार

By  Arvind Kumar February 25th 2019 10:19 AM -- Updated: February 25th 2019 10:35 AM

फतेहाबाद। (सतीश अरोड़ा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर से प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का शुभारंभ किया गया। इस कार्यक्रम का फतेहाबाद की अनाजमंडी में लाइव प्रसारण का कार्यक्रम रखा गया। जिसमें भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा देश के किसानों के उत्थान के लिए जो योजना शुरू की गई है वो आने-वाले समय में मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार का उद्देश्य है कि किसान न केवल कर्जमुक्त हो बल्कि आत्मनिर्भर भी बने। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री ने जैसे ही योजना का बटन दबा शुभारंभ किया प्रदेश के अनेक किसानों के खातों में 2 हजार रुपए जमा होने का एसएमएस प्राप्त हो गया।

PM Narendra Modi प्रधानमंत्री ने जैसे ही योजना का बटन दबा शुभारंभ किया प्रदेश के अनेक किसानों के खातों में 2 हजार रुपए जमा होने का एसएमएस प्राप्त हो गया।

मीडिया से बातचीत करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि आज प्रदेश के कई नेता भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार बैठे हैं और उनसे भी संपर्क साधे हुए हैं, शीघ्र ही वे पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं। उन्होंने साफ किया कि हिसार में आयोजित होने वाली भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में किसी के शामिल करने की कोई योजना नहीं है।

Subhash Barala सुभाष बराला ने कहा कि आज प्रदेश के कई नेता भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार बैठे हैं

वहीं बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए बराला ने कहा कि भाजपा ने नारा दिया था सबका साथ सबका विकास। इस नारे को सार्थक करने वाला बजट पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले चार बजट में प्रदेश सरकार ने किसी प्रकार अतिरिक्त बोझ प्रदेश की जनता पर नहीं डाला है।

Subhash Barala पिछले चार बजट में प्रदेश सरकार ने किसी प्रकार का अतिरिक्त बोझ प्रदेश की जनता पर नहीं डाला है : Subhash Barala

वहीं उन्होंने कहा कि फतेहाबाद के टोहाना इलाके में कैंसर अस्पताल बनाए जाने की घोषणा जिलावासियों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है। इसके बनने के बाद न केवल जिले के लोगों को लाभ मिल सकेगा बल्कि प्रदेश के सीमावर्ती लोगों को लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें : विकास रैली में सीएम मनोहर लाल ने दी करोड़ों की सौगातें

Related Post