राजस्थान में बसपा के 6 विधायकों ने पलटा पासा, मायावती बोलीं- कांग्रेस ने किया धोखा

By  Arvind Kumar September 17th 2019 02:17 PM

नई दिल्ली। राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को बड़ा झटका लगा है। यहां पर पार्टी के सभी 6 विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। बसपा के छह विधायकों में राजेंद्र सिंह गुढ़ा, जोगेंद्र सिंह अवाना, वाजिब अली, लखन सिंह मीणा, संदीप यादव और दीपचंद शामिल हैं।

BSP MLA राजस्थान में बसपा के 6 विधायकों ने पलटा पासा, मायावती बोलीं- कांग्रेस ने किया धोखा

अपने विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने पर बसपा सुप्रीम मायावती भड़क उठी हैं। उन्होंने इसके लिए कांग्रेस पर विश्वासघात का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि बसपा के विधायकों को शामिल कर कांग्रेस ने एक बार फिर गैर भरोसेमंद के साथ धोखेबाज पार्टी होने का प्रमाण दिया है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने एक बार फिर बीएसपी के विधायकों को तोड़कर गैर-भरोसेमन्द व धोखेबाज़ पार्टी होने का प्रमाण दिया है। यह बीएसपी मूवमेन्ट के साथ विश्वासघात है जो दोबारा तब किया गया है जब बीएसपी वहाँ कांग्रेस सरकार को बाहर से बिना शर्त समर्थन दे रही थी।

वहीं एक अन्य ट्वीट में मायावती ने कहा कि कांग्रेस अपनी कटु विरोधी पार्टी/संगठनों से लड़ने के बजाए हर जगह उन पार्टियों को ही सदा आघात पहुंचाने का काम करती है जो उन्हें सहयोग/समर्थन देते हैं। कांग्रेस इस प्रकार एससी, एसटी,ओबीसी विरोधी पार्टी है तथा इन वर्गों के आरक्षण के हक के प्रति कभी गंभीर व ईमानदार नहीं रही है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में बसपा के पहले उम्मीदवार की हुई घोषणा, पृथला से इन्हें मिला टिकट

---PTC NEWS---

Related Post