खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने की छापेमारी, अधिकारियों की जमकर ली क्लास

By  Arvind Kumar February 15th 2020 10:55 AM -- Updated: February 15th 2020 11:04 AM

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने फरीदाबाद में यमुना नदी में चल रहे अवैध खनन को लेकर छापेमारी की। खनन मंत्री अधिकारियों के दलबल के साथ खनन साइट पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों व खनन अधिकारियों की जमकर क्लास ली। मंत्री ने कहा कि यूपी के क्षेत्र की आड़ में अवैध खनन और ओवरलोडिंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी!

Mining Minister Moolchand Sharma raids in Faridabad खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने की छापेमारी, अधिकारियों की जमकर ली क्लास

गौरतलब है कि लगातार खनन मंत्री को अवैध खनन की शिकायतें मिल रही थी जिसमें भूपानी थाने के पुलिस कर्मचारियों की भी मिलीभगत के आरोप शामिल थे। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि जिसके भी इलाके से शिकायत मिलेगी उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी!

Mining Minister Moolchand Sharma raids in Faridabad खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने की छापेमारी, अधिकारियों की जमकर ली क्लास

खनन मंत्री ने बताया कि फरीदाबाद यमुना नदी के साथ लगते यूपी के क्षेत्र की आड़ में अवैध खनन का काम किया जा रहा है जिसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि ओवरलोड अवैध ट्रकों की वजह से हरियाणा की सड़कें टूट रही हैं और यह सब स्थानीय क्षेत्र की पुलिस की लापरवाही और मिलीभगत के चलते हो रहा है। उन्होंने कहा कि सारा कारोबार रात के अंधेरे में होता है। ऐसे में पुलिस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज से भी बात करेंगे और किसी भी सूरत में यूपी की आड़ में अवैध माइनिंग बर्दाश्त नहीं की जा सकती!

यह भी पढ़ेंबागवानी विभाग का अधिकारी सस्पेंड, FIR दर्ज करने के निर्देश

---PTC NEWS---

Related Post