हरियाणा सरकार के सम्मान समारोह में न पहुंच पाने का मलाल: नीरज

By  Arvind Kumar August 18th 2021 02:48 PM

चंडीगढ़। गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने कहा कि 13 अगस्त को हरियाणा सरकार की तरफ से आयोजित सम्मान समारोह में बीमार होने के कारण नहीं पहुंच पाया था। उक्त कार्यक्रम में शामिल न हो पाने का मलाल है। उन्होंने महिला हॉकी खिलाड़ियों को विशेष तौर पर सम्मानित करने के फैसले के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

नीरज ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि प्रधानमन्त्री और मुख्यमंत्री से मुलाकात में केवल खेलों पर ही बात हुई। उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद बेहद अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि वे आने वाले समय में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि हरियाणा का चूरमा तो सब जगह प्रसिद्ध है।

यह भी पढ़ें-  वकील ने अपने ही चैंबर में खुद को गोली मार ली

यह भी पढ़ें-  हनी ट्रैप के मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं को दबोचा, दुष्कर्म केस में फंसाने की दी थी धमकी

इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नीरज चोपड़ा का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया और उन्हें शाल ओढ़ाकर एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने नीरज को श्रीमद्भागवत गीता की प्रति भी भेंट की। मुख्यमंत्री ने नीरज के साथ आए उनके चाचा भीम चोपड़ा को भी शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

Related Post