धमकी मिलने के बाद भी दुष्यंत को नहीं मिली सुरक्षा, जेजेपी ने उठाए सवाल

By  Arvind Kumar October 17th 2019 03:38 PM

चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला को धमकी मिलने के बाद भी अभी तक सुरक्षा उपलब्ध नहीं करवाई गई है। इसे लेकर जेजेपी ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। जेजेपी ने सवाल पूछा है कि क्या टोहाना पुलिस किसी दबाव में काम कर रही है?

Dushyant Chautala 1 धमकी मिलने के बाद भी दुष्यंत को नहीं मिली सुरक्षा, जेजेपी ने उठाए सवाल

दरअसल फतेहाबाद के टोहाना इलाके में जब दुष्यंत चौटाला पूर्व कांग्रेस नेता अशोक तंवर के साथ जेजेपी उम्मीदवार दवेंद्र सिंह बबली के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचे तो जेजेपी के मुताबिक उस दौरान हेलीपैड पर एक भी पुलिसकर्मी नहीं था! जिस कारण वहां भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती थी! जेजेपी का कहना है कि यह स्थिति उस वक्त है जब दुष्यंत चौटाला विदेश से धमकी भरे फोन की शिकायत हरियाणा पुलिस के शीर्ष अफसरों को दे चुके हैं।

यह भी पढ़ेंकांग्रेस की जीत और भाजपा की हार अब साफ दिखाई देने लगी है : कुमारी शैलजा

बता दें कि दुष्यंत को दुबई से किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर कथित तौर पर धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद दुष्यंत चौटाला ने DGP मनोज यादव और जींद जिला पुलिस अधीक्षक अश्वनी शैणवी को संदेश भेजकर इस बारे में सूचित किया तथा धमकी की ऑडियो भी भेजी। लेकिन उनका आरोप है कि धमकी मिलने के बावजूद उन्हें अभी तक सुरक्षा नहीं दी गई।

---PTC NEWS---

Related Post