चुनाव के समय जेल तोड़कर बाहर आने के बयान से मुकरे ओपी चौटाला

By  Arvind Kumar February 13th 2019 01:51 PM -- Updated: February 13th 2019 01:52 PM

करनाल। (डिंपल चौधरी) जेल से बाहर आने के बाद इनेलो (INLD) सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला  (OP Chautala) लगातार हरियाणा (Haryana) के अलग-अलग शहरों में पहुंच रहे हैं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही लोगों के मन को भी भांप रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को ओपी चौटाला ने जाट धर्मशाला में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। इस दौरान ओपी चौटाला कैथल में दिए अपने बयान से मुकर गए। पत्रकारों ने जब जेल तोड़कर बाहर आने के बयान पर पूछा तो ओपी चौटाला मुकर गए और कहा कि मैंने ऐसा कभी नहीं बोला।

OP Chautala ओपी चौटाला ने कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया

वहीं इस दौरान मीटिंग में ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि सभी वर्कर गली-गली जाकर संगठन को मजबूत करने का काम करें। वार्ड एवं ब्लॉक स्तर पर नए कार्यकर्ता व गुमराह हुए कार्यकर्ताओं को समझाकर पार्टी से जोड़ने का काम करें।

OP Chautala हमें देवी लाल की योजना को जन तक पहुंचाना है : OP Chautala

उन्होंने कहा कि इनेलो चौधरी देवी लाल का लगाया पौधा है, जिनका नारा था लोकराज लोकलाज से चलता है। दुर्भाग्यवश सत्ता पर ऐसे लोग काबिज हैं जिनका आम आदमी से कोई लेना देना नहीं है और साथ ही उन्होंने कहा की हमें देवी लाल की योजना को जन तक पहुंचाना है।

यह भी पढ़ेंहरियाणा हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव ने दिया इस्तीफा

वहीं बीजेपी से भविष्य में गठबंधन की संभावना पर उन्होंने कहा की भविष्य के गर्भ में किसी को क्या पता क्या हो। चुनाव में राजनीतिक पार्टियों के समीकरण बदलते रहते हैं। समान विचारधारा के लोग एक दूसरे से जुड़ते भी हैं और टूटते भी हैं।

Related Post