इनेलो के प्रत्याशियों के लिए ओपी चौटाला ने नूह में की जनसभा

By  Arvind Kumar October 7th 2019 05:35 PM

नूह। मेवात जिले की तीनों विधानसभाओं के इंडियन नेशनल लोकदल के प्रत्याशियों के लिए ओम प्रकाश चौटाला ने सोमवार को चुनाव प्रचार किया। ओम प्रकाश चौटाला ने नूह के सालाहेड़ी गांव में एक जनसभा को संबोधित किया। चौटाला ने मेवात कि तीनों विधानसभाओं के प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट देने की अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि मेवात इनेलो का गढ़ रहा था। आज यहां के कुछ स्वार्थी नेता अपना स्वार्थ निकालकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। मुझे इस बात का बहुत अफसोस है कि मेवात की जनता ऐसे नेताओं का साथ दे रही है जो अपनी स्वार्थ की राजनीति कर रहे हैं।

OP Chautala 1 इनेलो के प्रत्याशियों के लिए ओपी चौटाला ने नूह में की जनसभा

चौटाला ने कहा कि मेवात जिले की तीनों विधानसभाओं के प्रत्याशियों को आने वाली 21 तारीख को ऐनक के बटन को दबाकर इन्हें विजय बनाना है। उन्होंने कहा कि 2 दिन बाद मुझे जेल जाना पड़ेगा यदि हरियाणा में इंडियन नेशनल लोक दल की सरकार आप लोग बनाते हो तो आपकी पुश्तों का जुगाड़ कर दूंगा।

OP Chautala 3 इनेलो के प्रत्याशियों के लिए ओपी चौटाला ने नूह में की जनसभा

ओम प्रकाश चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने 100 दिन के शासनकाल में किसान के ट्रैक्टर पर टैक्स लगाने का काम किया। मोदी सरकार ने 100 दिन के शासनकाल में गरीबों पर टैक्स लगाने का काम किया है। ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी ने 33% महिलाओं को टिकट देने का काम किया है। मुझे 2 दिन बाद फिर जेल में जाना है। उन्होंने कहा कि मेरा कसूर सिर्फ इतना है कि मैंने 3600 लोगों को नौकरी दी थी। जिन बच्चों को मैंने नौकरी दी थी उनकी तो तरक्की हो गई और मैं सजा भुगत रहा हूं जितनी मेरी सजा थी वह पूरी हो चुकी है फिर भी मुझे छोड़ नहीं रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस को झटके पर झटका, फतेहाबाद में दर्जनों पदाधिकारियों ने छोड़ी पार्टी

---PTC NEWS---

Related Post