ओपी चौटाला बोले- दुष्यंत ने मुझे कभी दादा नहीं माना, जल्द बिखरेगा JJP का संगठन

By  Arvind Kumar January 7th 2020 01:02 PM

जींद। (अमरजीत खटकड़) जाट धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में ओपी चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला तो देवीलाल व ओमप्रकाश चौटाला को दादा नहीं मानता। वह तो उस रामकुमार गौतम को दादा मानता है, जिसने हमेशा चौधरी छोटूराम को गालियां दी। लेकिन अब वही लोग भाग रहे हैं। मुझे लगता है कि जेजेपी का संगठन बहुत जल्दी बिखर जाएगा। जजपा में विघटन हो जाएगा और सरकार गिर जाएगी। जेजेपी व इनेलो के एकजुट होने के सवाल पर ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि यह पारिवारिक सौदा नहीं है। जात बड़ी नहीं होती, जमात बड़ी होती है।

OP Chautala said - Dushyant never considered me a grandfather ओपी चौटाला बोले- दुष्यंत ने मुझे कभी दादा नहीं माना, जल्द बिखरेगा JJP का संगठन

सरकार डरती है, इसलिए सजा पूरी होने पर भी नहीं छोड़ रही: चौटाला

पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार उनसे डरती है। इसे मालूम है कि चौटाला जेल से बाहर आ गया तो उनकी सत्ता छिन जाएगी। इसलिए सजा पूरी होने के बाद भी उन्हें जेल से रिहा नहीं किया जा रहा है। जेल मैनुअल के नियमों का भी पालन नहीं किया जा रहा है।

OP Chautala said - Dushyant never considered me a grandfather ओपी चौटाला बोले- दुष्यंत ने मुझे कभी दादा नहीं माना, जल्द बिखरेगा JJP का संगठन

पहले वाला नहीं रहा जोश

करीब 85 वर्षीय ओमप्रकाश चौटाला में अब पहले वाला जोश नहीं रहा है। लेकिन कार्यकर्ताओं से मिलने और दुआ-सलाम करने से नहीं रहा जाता। गाड़ी से उतरने व चढ़ने में काफी परेशानी होने के बावजूद पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। देवीलाल के जमाने से लोकदल से जुड़े कई बुजुर्ग कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी में टूट ने चौटाला साहब को काफी कमजोर कर दिया है। अब आवाज में भी वह कड़कपन नहीं रहा है। उम्र का भी असर दिखने लग गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनाव: आचार संहिता लागू, इस दिन होगा मतदान

---PTC NEWS---

Related Post