ओपी धनखड़ को करना पड़ा किसानों के विरोध के सामना, विरोध को देखते हुए वापस मोड़ी गाड़ी

By  Arvind Kumar July 8th 2021 04:28 PM

हांसी। गांव खरड़ में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। किसानों ने काले झंडे दिखाकर नारेबाजी की। किसानों के विरोध के चलते उन्हें रास्ता बदलना पड़ा। ओमप्रकाश धनखड़ रोहतक से हिसार एक कार्यक्रम में आ रहे थे।

दरअसल ओम प्रकाश धनखड़ को गुरुवार को हिसार के मिल गेट एरिया में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आना था। इसी से हिसार के बीच रास्ते में पड़ते मय्यड़ टोल पर लगातार किसानों का धरना चल रहा था। वहां होने वाले विरोध से बचने के लिए धनखड़ ने ढाणी कुतुबपुर होते हुए खरड़ से निकलने का प्रयास किया, लेकिन खरड़ गांव में किसान पहले से ही रास्ते पर काले झंडे लिए खड़े थे। विरोध प्रदर्शन के चलते ओमप्रकाश धनखड़ की पायलट गाड़ी वापस मुड़ गई। उसके बाद में रास्ता बदलकर वो यहां से निकल लिए।

यह भी पढ़ें-  कैबिनेट विस्तार: जानिए किसे कौन सा मंत्रालय मिला है.

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का निधन

किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष कुलदीप खरड़ ने बताया कि हम तीन कृषि कानूनों सहित अन्य मांगों को लेकर 7 महीने से आंदोलन कर रहे हैं। मगर सरकार हमारी कोई भी सुनवाई नहीं कर रही। जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाता तब तक भाजपा व जजपा नेताओं का का पूरी तरह से बहिष्कार रहेगा।

उन्होंने कहा कि जब सरकार को पता है कि उनके नेताओं का विरोध हो रहा है तो वह गांवों में क्यों जा रहे हैं। सरकार ही आपसी लड़ाई करवाने में लगी हुई है। आज ओमप्रकाश धनखड़ भी चोर रास्ते से जा रहे थे तभी किसानों ने उनका विरोध किया। वहीं प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने भी सरकार को खरी खोटी सुनाई।

Related Post