कुरुक्षेत्र में बोले पीएम मोदी, जो भ्रष्‍ट हैं, उनको मोदी से कष्‍ट है

By  Arvind Kumar February 12th 2019 03:49 PM

कुरुक्षेत्र। (अशोक यादव) कुरुक्षेत्र पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां देश को स्वच्छता का संदेश दिया वहीं यह भी कहा कि देश में गंदगी और भ्रष्टाचार मिटाने का उनका यह अभियान जारी रहेगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि जो बिचौलिए गरीब लोगों के हकों को लूट लेते थे उन्हें आज सिस्टम से हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि आज सभी ईमानदार लोगों को चौकीदार पर विश्वास है लेकिन जो भ्रष्‍ट हैं, उनको मोदी से कष्‍ट है। वहीं उन्होंने कहा कि महामिलावट में जितने चेहरे हैं वो सभी अदालत, सीबीआई और मोदी को गाली देने की प्रतियोगिता में शामिल हैं।

PM Modi Kurukshetra प्रधानमंत्री ने कहा कि जो बिचौलिए गरीब लोगों के हकों को लूट लेते थे उन्हें आज सिस्टम से हटा दिया गया है

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हरियाणा की धरती से हमने जो भी बड़े लक्ष्य तय किए, वो हासिल किए हैं। इनमें वन रैंक, वन पेंशन का वादा यहीं से किया था और जो पूरा किया।

PM Modi Kurukshetra प्रधानमंत्री ने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की योजना यहीं से लॉन्च की थी

प्रधानमंत्री ने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की योजना यहीं से लॉन्च की थी और ये पूरे देश में जन आंदोलन के रूप में फैल गई। उन्होंने बताया कि आयुष्मान भारत की पहली लाभार्थी भी हरियाणा की बिटिया है।

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी ने हरियाणा को दी कई सौगातें

Related Post