तोगड़िया फरवरी में करेंगे नई पार्टी का ऐलान, राम मंदिर होगा मुख्य मुद्दा

By  Arvind Kumar January 28th 2019 12:18 PM -- Updated: January 28th 2019 04:10 PM

पलवल। (गुरुदत्त गर्ग) आगामी 2019 के चुनावों की डगर मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आसान नहीं होगी। एक ओर जहां भाजपा के खिलाफ अधिकांश राजनैतिक दल एकजुट होकर मुकाबले की तैयारी में हैं। तो वहीं भाजपा को दो से 82 सांसदों वाली पार्टी तक पहुंचाने वालों में शुमार तेजतर्रार हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया आने वाले दिनों में एक नई पार्टी की घोषणा कर मोदी के रथ के पहियों में रोड़ा बनने वाले हैं! विश्व हिन्दू परिषद् के अंतर्राष्ट्रीय महासचिव रहे प्रवीण तोगड़िया 9 फरवरी को दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के बैनर तले एक नई पार्टी का ऐलान करने जा रहे हैं।

Political Party अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के बैनर तले होगा नई पार्टी का ऐलान

पलवल में पत्रकारों से बातचीत में तोगड़िया ने कहा कि आगामी 2019 के चुनावों में देशभर में लगभग सभी सीटों पर उनकी पार्टी के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ेंदुष्यंत-दिग्विजय की रैली में पहुंचे केजरीवाल ने कहा- यही चौधरी देवीलाल के असली वारिस

तोगड़िया ने बताया कि राम मंदिर ही उनकी पार्टी का मुख्य मुद्दा होगा। साथ ही उन्होंने बताया कि वो अयोध्या में राम, किसानों को दाम, युवाओं को काम व व्यापारियों को सम्मान के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि देशभर में किसान आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन उससे नरेंद्र मोदी को कोई लेना देना नहीं।

Related Post