पिछली सरकारों की गलत नीतियों से परेशान थी जनता, पलवल में बोले सीएम

By  Arvind Kumar February 23rd 2020 04:14 PM -- Updated: February 23rd 2020 04:16 PM

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज हथीन की अनाज मंडी में हरियाणा प्रगति रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पलवल की हर विधानसभा में विकास कार्यों के लिए 80 करोड़ रुपए सालाना प्रदान किए जाएंगे। यह राशि एक अप्रैल से हर ग्राम पंचायत, पंचायत समिति, नगर परिषद व पालिकाओं के खाते में डाल दी जाएगी। इसके अलावा विकास कार्यों को करने के लिए और धनराशि की जरूरत होगी उसके लिए भी बजट तैयार किया जाएगा।

Public was troubled by the wrong policies of previous govt says CM पिछली सरकारों की गलत नीतियों से परेशान थी जनता, पलवल में बोले सीएम

वहीं मुख्यमंत्री ने पलवल जिला में तीनों विधानसभाओं में 300 करोड़ रुपए के विकास कार्यां को कराने की मंजूरी प्रदान की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पलवल जिला की 26 करोड़ 87 लाख रुपए की लागत से तैयार चार बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया। जिनमें 11 करोड़ रुपए की लागत से पलवल में परिवहन विभाग की कार्यशाला और 3.25 करोड़ की लागत से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दूधौला के नवनिर्मित भवन तथा 7.68 करोड़ रुपए की लागत से गांव फिरोजपुर राजपूत में बनाए गए इंटरमीडिएट बूस्टिंग स्टेशन और 4.94 करोड़ रुपए की लागत से गांव खिल्लूका स्थित इंटरमीडियेट बूस्टिंग स्टेशन का उद्घाटन भी किया।

Public was troubled by the wrong policies of previous govt says CM पिछली सरकारों की गलत नीतियों से परेशान थी जनता, पलवल में बोले सीएम

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में पलवल जिला का उल्लेखनीय योगदान है। पिछली सरकारों में जनता सरकार की गलत नीतियों से परेशान थी। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद केंद्र व प्रदेश की सरकार ने सेवा भाव से कार्य करते हुए विकास कार्यों को गति प्रदान की गई। भाजपा की सरकार ने लोगों को बेहत्तर शासन प्रदान करने के लिए वर्ष 2020  को सुशासन का संकल्प वर्ष घोषित किया है।

---PTC NEWS---

Related Post