दिल्ली में होने वाले चुनाव में फायदा लेने के लिए 'आप' ने करवाई हिंसा : कटारिया

By  Arvind Kumar December 18th 2019 10:39 AM

कुरुक्षेत्र। (अशोक यादव) पंचकूला से दिल्ली जाते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया देर शाम पिपली विश्राम गृह में मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में फायदा लेने के लिए आम आदमी पार्टी ने हिंसा कराई है। उन्होंने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में नागरिकता बिल पास होने से विपक्षियों के पेट में मरोड़ लगे हुए हैं और विपक्षी देश की जनता को बहकाने में लगे हैं। खासकर आम आदमी पार्टी नेता मुस्लिम समुदाय को भड़काने का षड्यंत्र कारी कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि देश की जनता का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कदम अल्पसंख्यक लोगों को यातनाओं से मुक्ति दिलाने का बेहतरीन कार्य है लेकिन विपक्षियों को यह बात हजम नहीं हो रही है।

Citizenship Law (1) दिल्ली में होने वाले चुनाव में फायदा लेने के लिए 'आप' ने करवाई हिंसा : कटारिया

कटारिया ने कहा कि देश के सीनियर सिटीजन की रक्षा के लिए शीघ्र ही एक नया बिल संसद में लाया जाएगा। जिसमें माता-पिता का दायित्व बेटा-बेटी के अलावा अब दामाद का भी होगा। इसके अलावा गोद लिए हुए बच्चे भी इस बिल के दायरे में शामिल किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार बुजुर्गों के मान सम्मान के लिए हर संभव प्रयास करेगी। चाहे नए सीनियर सिटीजन होम बनाने की बात हो या मेडिकल केयर की बात हो, सबके लिए सरकार प्रयासरत है।

Kataria 1 दिल्ली में होने वाले चुनाव में फायदा लेने के लिए 'आप' ने करवाई हिंसा : कटारिया

केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि मेक इन इंडिया जनता के दिलों दिमाग पर छा रहा है और राहुल गांधी जो रेप इन इंडिया का आरोप लगा रहे हैं, उन्हें यह पता ही नहीं है कि वह देश की जनता को क्या कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता भी राहुल गांधी की बात को गंभीरता से नहीं लेती है।

यह भी पढ़ेंनागरिकता संशोधन कानून का वो मतलब बिल्कुल भी नहीं जो निकाला जा रहा है….

---PTC NEWS---

Related Post