केंद्रीय मंत्रियों से मिले मोदी-शाह, NDA की सहयोगी पार्टियों के लिए दिया रात्रिभोज

By  Arvind Kumar May 22nd 2019 09:36 AM

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आने हैं। लेकिन नतीजों से पहले ही बीजेपी जीत के प्रति आश्वस्त दिख रही है। एग्जिट पोल के नतीजों से बीजेपी सत्ता वापसी के विश्वास से भरी हुई है। इसी चलते बीजेपी ने मंगलवार शाम पहले केंद्रीय मंत्रियों की बैठक बुलाई और उसके बाद एनडीए गठबंधन की बैठक का आयोजन किया।

NDA Meeting केंद्रीय मंत्रियों से मिले मोदी-शाह, NDA की सहयोगी पार्टियों के लिए दिया रात्रिभोज

एनडीए की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारा गठबंधन भारत की विविधता का प्रतिनिधित्व करता है और हमारा एजेंडा भारत की प्रगति है। उन्होंने कहा कि हम क्षेत्रीय समस्याओं को हल करने और राष्ट्रीय प्रगति को बढ़ाने के लिए सबसे उपयुक्त हैं। प्रधानमंत्री ने कहा है कि हमारा लक्ष्य कभी वोट और सत्ता नहीं रहा है। हमारा लक्ष्य नए भारत का निर्माण रहा है।

यह भी पढ़ें : शिक्षा मंत्री की अमर्यादित टिप्‍पणी, कहा- राहुल गांधी का डीएनए ही खराब

इससे पहले NDA की डिनर पार्टी में पीएम मोदी को हर बड़े नेता ने सम्मानित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ में प्रस्ताव भी पास किया गया। इस डिनर में एनडीए के 36 दलों के नेता शामिल थे।

NDA Meeting 4 NDA की मीटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजनाथ सिंह

एनडीए की बैठक के बाद जानकारी देते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि NDA के सभी सहयोगी दलों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि NDA ने संकल्प लिया है कि आने वाले वर्षों में हम प्रगति की गति को और आगे लेकर जायेंगे और इंफ्रास्ट्रक्चर में 100 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट करेंगे

यह भी पढ़ेंखट्टर बोले- प्रदेश में जल संकट की स्थिति गंभीर, सरकार उठा रही कदम

—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल

Related Post