रॉकी मित्तल ने राहुल पर लिखा गाना, संगीत के माध्यम से की तीखी आलोचना

By  Arvind Kumar January 24th 2019 03:17 PM -- Updated: January 24th 2019 03:18 PM

चंडीगढ़। (संजय मल्होत्रा) देश की राजनीति पर एक के बाद एक गाने बनाने वाले मोदी के स्टार प्रचारक रॉकी मित्तल एक बार फिर से अपने गाने के जरिए राजनीति में हलचल मचाने के लिए तैयार हैं। इस बार रॉकी मित्तल ने सीधे तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। रॉकी मित्तल ने यह पूरा गाना राहुल गांधी के विरोध में बनाया जिसमें उनकी तीखी आलोचना की है। इस गाने में राहुल गांधी पर संगीत के माध्यम से तर्कों के प्रहार किए गए हैं और देश को बताया है कि किस तरह से कांग्रेस राहुल गांधी जैसे नाकाबिल नेता को आगे खड़ा करके देश की जनता को बेवकूफ बना रही है।

इस गाने के बोल हैं ‘सोनिया का बच्चा अक्ल का कच्चा संसद में आंख मारे, फुकरा है राहुल गांधी यारों करता गंदे इशारे’।

Songs रॉकी मित्तल 2012 से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गाने बना रहे हैं।

आपको बता दें कि रॉकी मित्तल 2012 से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गाने बना रहे हैं। मोदी के प्रधानमंत्री कैंडिडेट बनने से ढाई साल पहले ही रॉकी मित्तल ने ‘पीएम बनेगा मोदी’ गाना बनाया था जो कि मोदी के पीएम वाला पहला गाना था। सूरजकुंड में 2012 में मोदी ने यह गाना सुनकर खुद रॉकी मित्तल को बुलाया और उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। उस समय रॉकी मित्तल ने नरेन्द्र मोदी से वादा किया था कि जब तक वह पीएम नहीं बन जाते तक तक वह हर महीने मोदी पर एक गाना बनाते रहेंगे।

यह भी पढ़ेंहरियाणा कांग्रेस को मिला प्रभारी, हाईकमान ने गुलाम नबी आजाद को सौंपी जिम्मेदारी

रॉकी मित्तल ने बताया कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले उन्होंने कुल 15 गाने बनाए। यूपी, गुजरात और अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए रॉकी मित्तल को खास तौर पर बीजेपी की तरफ से प्रचार करने के लिए बुलाया जाता है। पिछली लोकसभा चुनाव में रॉकी मित्तल ने पूरे देश में चुनाव प्रचार किया था। अपनी म्यूजिक कंपनी बंद करके रॉकी मित्तल अभी तक मोदी के 50 से भी ज्यादा गाने बना चुके हैं। अभी तक रॉकी मित्तल अपने करियर में 8000 से ज्यादा गाने बना चुके हैं। कई हिंदूत्व के गाने पर उन्हें अंडरवर्ल्ड से भी धमकी मिल चुकी है।

Related Post