कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन, मोदी, सोनिया व राहुल ने जताया दुख

By  Arvind Kumar November 25th 2020 09:47 AM -- Updated: November 25th 2020 09:50 AM

  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन
  • कोरोना संक्रमण से जूझते हुए निधन
  • उनके पुत्र ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • कोरोना संक्रमण के बाद से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में थे भर्ती

गुरुग्राम। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। उन्होंने बुधवार देर रात अंतिम सांस ली। उनके बेटे फैसल पटेल ने ट्विटर पर अपने पिता के निधन की जानकारी दी। फैसल ने ट्वीटर पर लिखा, "एक साथ कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि इस वक्त कोरोना वायरस के नियमों का कड़ाई से पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर दृढ़ रहें और किसी भी सामूहिक आयोजन में जाने से बचें।"

बता दें कि अहमद पटेल अक्टूबर में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। इसके बाद अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें 15 नवंबर को मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन की सूचना अत्यंत दुःखद है। अहमद पटेल का कांग्रेस पार्टी और सार्वजनिक जीवन में बड़ा योगदान रहा। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों और समर्थकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

Related Post