सुखबीर बादल ने कैप्टन पर साधा निशाना, कहा- सीएम किसी भी वादे को लागू करने में रहे विफल

By  Arvind Kumar March 1st 2021 05:41 PM

चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जोरदार हमले किए। चंडीगढ़ में आयोजित जनसभा में बादल ने कहा कि जिस समय कांग्रेस की सरकार बनी थी तो कैप्टन ने गुटका साहिब को हाथ में लेकर कसम खाई थी कि यहां से नशा हटाऐंगे और युवाओं को नौकरी देंगे, बुढ़ापा पेंशन में बढ़ोतरी करेंगे, लेकिन यह सब वायदे वे चार साल बीत जाने के बाद भी पूरा नहीं कर पाए।

Sukhbir Singh Badal उन्होंने कहा कि पंजाब के सीएम किसी भी वादे को लागू करने में विफल रहे हैं। इसके बजाय उन्होंने पेट्रोलियम उत्पादों पर उच्चतम वैट के साथ रेत और शराब माफियाओं को प्रोत्साहित करके राज्य संसाधनों की लूट की। सुखबीर बादल ने कहा कि राज्य में निवेश रुक गया है। राज्य अपने इतिहास में पहली बार प्रति व्यक्ति आय में राष्ट्रीय औसत से नीचे फिसल गया है।

यह भी पढ़ेंः- सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत, पति गंभीर

यह भी पढ़ेंः- अभय चौटाला बोले- धनखड़ ने मंत्री रहते डकारे करोड़ों, ठगने के लिए करवाई पशुओं की कैटवॉक

Sukhbir Singh Badal कुछ करने के बजाय मुख्यमंत्री ने अकाली दल द्वारा शुरू किए गए सेवा केंद्रों को बंद कर दिया। वहीं मुफ्त दवाइयाँ बंद कर दीं, मेधावी स्कूलों को बंद कर दिया और 5 लाख परिवारों की पेंशन काट दी!

Sukhbir Singh Badal Rally Chandigarh सुखबीर बादल ने कैप्टन पर साधा निशाना, कहा- सीएम किसी भी वादे को लागू करने में रहे विफल

सुखबीर बादल ने कहा कि अकाली दल ने हमेशा लोगों से किए गए वादे पूरे किए हैं। मैं वादा करता हूं इस बार जब हम सत्ता में आएंगे, तो तीनों कृषि कानूनों को लागू नहीं करेंगे। हम बिजली के बिल आधे कम करेंगे, 12,000 गांवों में पीने योग्य पानी देंगे, SC / BC के छात्रों को मुफ्त शिक्षा देंगे और सब्जियों और फलों पर MSP प्रदान करेंगे।

Related Post