...तो मीडिया हाउस में पड़ जाएगी स्टाफ की कमी, जानिए ऐसा क्यों बोले राहुल गांधी ?

By  Arvind Kumar June 11th 2019 03:05 PM -- Updated: June 11th 2019 03:06 PM

नई दिल्ली। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी लिखने और वीडियो शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत कनौजिया को गिरफ्तार करने के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि यूपी के सीएम मूर्खतापूर्ण व्यवहार कर रहे हैं और गिरफ्तार पत्रकारों को रिहा करने की जरूरत है।

वहीं राहुल गांधी ने इस घटना के बाद उनके खिलाफ प्रायोजित एजेंडा चलाने वाले पत्रकारों को निशाने पर लिया है। राहुल ने कहा कि हर पत्रकार जो मेरे खिलाफ फर्जी आरोप लगाकर, RSS/BJP का प्रायोजित एजेंडा चलाते हैं, अगर उन्हें जेल में डाल दिया गया तो न्यूजपेपर और न्यूज चैनलों में स्टाफ की कमी पड़ जाएगी।

Prashant-Kanojia 1 स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत कनौजिया को यूपी पुलिस ने योगी आदित्यनाथ पर कई गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ेंपत्रकार प्रशांत की रिहाई के आदेश, SC ने पूछा- किस आधार पर किया अरेस्ट

गौरतलब है कि स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत कनौजिया को यूपी पुलिस ने योगी आदित्यनाथ पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद गिरफ्तार कर लिया था। जिसका लोगों ने काफी विरोध किया था। लोग और कई संगठन पत्रकार की रिहाई की मांग कर रहे थे। हालांकि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में पत्रकार को रिहा करने के आदेश दे दिए।

—-PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

Related Post