उमेद लोहान जेजेपी से निष्कासित, दुष्‍यंत चौटाला की सद्बुद्धि के लिए किया था यज्ञ

By  Arvind Kumar September 18th 2019 11:42 AM

चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी ने राष्ट्रीय सचिव उमेद लोहान को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त पाए जाने पर पार्टी से निष्कासित कर दिया है। पार्टी के प्रधान महासचिव डॉ केसी बांगड़ ने बताया कि उमेद लोहान ने 3 दिन पूर्व नारनौंद हलके के सिसाय गांव के पार्टी विरोधी गतिविधियां की थी। पार्टी ने इस संबंध में उमेद लोहान को नोटिस जारी कर 2 दिन के अंदर अंदर जवाब मांगा था,लेकिन उमेद लोहान ने पार्टी को कोई जवाब नहीं दिया।

Umed Singh Lohan 1 (1) उमेद लोहान जेजेपी से निष्कासित, दुष्‍यंत चौटाला की सद्बुद्धि के लिए किया था यज्ञ

इसके अलावा उमेद लोहान को जन सम्मान दिवस के लिए महम का प्रभारी बनाया गया था लेकिन आज तक एक बार भी महम में पार्टी के प्रभारी के तौर पर न तो वर्करों की मीटिंग ली और ना ही किसी की ड्यूटी लगाई। डॉ बांगड़ ने बताया कि पार्टी विरोधी गतिविधियां करने के कारण तथा नोटिस का जवाब ना देने के कारण अनुशासन समिति ने उमेद लोहान को तुरंत प्रभाव से पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

jjp उमेद लोहान जेजेपी से निष्कासित

बता दें कि पार्टी के टिकट को लेकर लिए गए फैसले के बाद जेजेपी नेता उमेद लोहान दुष्‍यंत चौटाला के विरोध में आ गए थे! उन्होंने बीते दिनो सिसाय गांव में दुष्यंत की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ भी किया था। उन्होंने दुष्‍यंत के फैसले पर नाराजगी जताते हुए नारनौंद से जेजेपी प्रत्‍याशी रामकुमार गौतम का विरोध करने का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें : अकाली दल हरियाणा में लड़ेगा चुनाव, 22 तक उम्मीदवारों से मांगे आवेदन

---PTC NEWS---

Related Post