ट्विटर ने अनिल विज का ट्वीट डीलीट करने से किया इंकार, दी क्लीन चिट

By Arvind Kumar - February 15, 2021 3:02 pm

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज द्वारा किए गए एक ट्वीट को ट्विटर ने हटाने से इंकार कर दिया। दरअसल अनिल विज ने ट्वीट किया था, "देश विरोध का बीज जिसके भी दिमाग में हो उसका समूल नाश कर देना चाहिए फिर चाहे वह #दिशा_रवि हो यां कोई और।" इस ट्वीट को जर्मनी में कुछ लोगों ने रिपोर्ट किया लेकिन ट्विटर ने जांच में पाया कि ट्वीट का कंटेट ट्विटर के कानून के तहत हटाने योग्य नहीं है।

गौर हो कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिशा रवि को आड़े हाथों लेकर उसपर तीखा हमला बोला है। वहीं उन्होंने प्रियंका गांधी और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पर भी देशद्रोह को बढ़ावा देने के आरोप लगाए हैं।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि देश विरोध का बीज जिसके भी दिमाग में हो उसका समूल नाश कर देना चाहिए फिर चाहे वह दिशा रवि हो या कोई और। विज ने कहा कि सरकार की नीतियों के खिलाफ विरोध करना सभी का अधिकार है लेकिन विरोध के लिए विदेशी ताकतों का इस्तेमाल करना देशद्रोह है और अगर इस पर रोक न लगाई गई तो यह छुआछूत की बीमारी की तरह फैलती जाएगी।
Twitter denied to remove Anil Vij Tweetवहीं विज ने प्रियंका गांधी और अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि जो लोग इन्हें समर्थन कर रहे हैं उन्हें इनका मकसद पहचानना चाहिए।

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमले की बरसी पर जम्मू में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद

यह भी पढ़ें- मंत्री के बयान पर बवाल: किसानों ने फूंका कृषि मंत्री जेपी दलाल का पुतला

adv-img
adv-img