राजनीति

सिरसा में बोले अशोक तंवर, हरियाणा में ना विपक्ष है, ना सरकार

By Arvind Kumar -- January 14, 2020 2:34 pm

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) हरियाणा में ना विपक्ष है ना सरकार है, बल्कि सब बेकार है" ये बात आज सिरसा में कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कही। उन्होंने कहा कि दोनों ही कहीं दिखाई नहीं दे रहे जो कि अच्छी स्थिति नहीं है। सरकार अपने वायदे पूरे करे और अपनी ज़िम्मेदारी निभाए और विपक्ष को अपनी भूमिका निभानी चाहिए।अशोक तंवर आज सिरसा में अपने निवास पर पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने देश और प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति और नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।

Ashok Tanwar said in Sirsa, there is no opposition or government in Haryana सिरसा में बोले अशोक तंवर, हरियाणा में ना विपक्ष है, ना सरकार

कांग्रेस में वापसी पर अशोक तंवर ने कहा कि ये सब केवल चर्चा है और अगर वापसी ही करनी थी तो वो कांग्रेस छोड़ते ही क्यों। उन्होंने कहा कि संघर्ष करने वालों को पार्टी ने नकारा है।

Ashok Tanwar said in Sirsa, there is no opposition or government in Haryana सिरसा में बोले अशोक तंवर, हरियाणा में ना विपक्ष है, ना सरकार

वहीं दिल्ली विधानसभा चुनावों पर उन्होंने कहा कि समान विचारधारा के लोगों की मदद कर सकते हैं लेकिन अभी धरातल पर ऐसा कुछ भी नहीं है, सिर्फ विचार चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 20-25 सालों से वो राजनीति में हैं। अभी फिलहाल वो समाज और देश के लिए कुछ करना चाहते हैं इसलिए राजनीति से दूर हैं।

यह भी पढ़ेंदेश में होने वाले हर अच्छे काम का कांग्रेस ने किया विरोध: अनिल विज

---PTC NEWS---




  • Share