राजनीति

नेशनल हेराल्ड केस में बीजेपी-कांग्रेस आमने सामने, पात्रा ने कहा: ना रण करने देंगे...ना रन

By Vinod Kumar -- August 04, 2022 5:20 pm

नेशनल हेराल्ड केस में जारी ED की जांच के दौरान यंग इंडिया के दफ्तर को सील कर दिया है। इससे पहले बुधवार को ईडी ने यंग इंडिया के दफ्तर पर नोटिस चस्पा कर दिया था। नोटिस में साफ लिखा था कि बिना अनुमति के अंदर नहीं आएगा। ईडी की कार्रवाई के बाद बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने हैं।

ईडी की कार्रवाई के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बड़ा दिया है । राहुल गांधी ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरते नहीं है। उन्हें जो करना है कर लें। हम संविधान की रक्षा के लिए लड़ेंगे। हमारी जंग जारी रहेगी। अब सत्याग्रह नहीं अब रण होगा।

'Not-scared-of-PM-Modi,’-says-Rahul-Gandhi-2

राहुल गांधी ने का कि वो सोचते हैं कि हमें दबाव डालकर हमें चुप किया जा सकता है, लेकिन हमारे ऊपर कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। देश में भाईचारे को कायम रखने के लिए काम करते रहेंगे। राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि देश का कानून सबके लिए एक है। ये कांग्रेस अध्यक्ष के लिए नहीं बदल सकता है और न ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के लिए। वो भारत के कानून से भिड़ना चाहते हैं। पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि न उन्हें कानून से रण करने दिया जाएगा न ही रन (RUN भागने) करने दिया जाएगा।

herald5

संबित पात्रा ने कहा कि यदि मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के दफ्तर आ सकते हैं तो फिर नेशनल हेराल्ड में क्यों नहीं गए। कांग्रेस नेशनल हेराल्ड केस में अदालत क्यों नहीं गई। राहुल गांधी यदि इतने पाक-साफ थे तो फिर 2010 में क्यों नहीं बताया कि आप यंग इंडिया के डायरेक्टर हैं।

herald2

बता दें कि नेशनल हेराल्ड के ऑफिस में आज फिर ईडी ने दबिश दी है। ईडी ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में हेराल्ड हाउस में छानबीन की। इससे पहले मंगलवार को ईडी ने हेराल्ड हाउस में बने यंग इंडियन के दफ्तर को सील कर दिया था। ईडी ने एक ईमेल के जरिए मल्लिकार्जुन खड़गे को यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड में हाजिर रहने को कहा था।

  • Share