निर्धारित दरों से ज्यादा वसूलने वाले निजी अस्पतालों पर होंगे मुकदमे दर्ज: कैबिनेट मंत्री

निर्धारित दरों से ज्यादा वसूलने वाले निजी अस्पतालों पर होंगे मुकदमे दर्ज: कैबिनेट मंत्री

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) महामारी को देखते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा लगातार कोविड सेंटरों और हॉस्पिटलों का दौरा कर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं ताकि जनता को समय पर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध हो सके। साथ ही कैबिनेट मंत्री इस पर भी नजर रखे हुए हैं कि निजी हस्पताल सरकार द्वारा तय की गई कीमत पर ही इलाज उपलब्ध करवाएं तथा इलाज की रेट लिस्ट भी लगवाएं।

वहीं प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि निजी हस्पताल सरकार द्वारा तय की गई कीमत पर ही इलाज उपलब्ध करवाएं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा की महामारी के इस दौर में जो भी अस्पताल मनमाने दाम वसूलता पाया गया तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा और उस हस्पताल का पिछले 5 दिन का डाटा भी चेक करवाया जाएगा।
corona

खाद्य सामग्री को ऊंचे दामों पर बेचने को लेकर उन्होंने कहा कि करियाना के सामान और बाजार के अन्य सामान पर मुनाफाखोरों के खिलाफ भी सरकार सख्ती से निपटेगी। मंत्री ने जनता को आश्वासन देते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी जाएगी और प्रदेश के मुख्यमंत्री हर समय प्रदेश की जनता की भलाई लिए कार्य कर रहे हैं।

Hospital bedsयह भी पढ़ें- आजाद हिंद फौज के वीर सिपाही ललती राम का निधन

यह भी पढ़ें- हरियाणा के डीएसपी का कोरोना से निधन, डीजीपी ने जताया शोक

Covid report not needed for hospitalisation; Centre revises policy
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अभी संक्रमण की दर में कोई ज्यादा कमी नहीं आई है इसलिए सरकार ने लॉकडाउन को बढ़ाया है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि सभी लोग सरकार की हिदायतों का पालन करें और बेवजह घर से बाहर ना निकले अन्यथा उन पर सख्त कार्रवाई होगी।