सीएम खट्टर बोले- आंदोलन में रेप और हत्याओं ने 'किसान; शब्द को अपवित्र किया

By Arvind Kumar - June 30, 2021 1:06 pm

चंडीगढ़। किसान आंदोलन को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसानों से बहुत ज्यादा बार अपील की जा चुकी है और इस आंदोलन को 7 महीनों से ज्यादा हो चुका है। उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री पहले भी कह चुके हैं कि वो अपनी बात रखे लेकिन इसमें बदलाव हो सकता है, कानून वापस नहीं हो सकता।
उन्होंने कहा कि किसान बहुत ही पवित्र शब्द है। लेकिन ये किसान शब्द को अपवित्र कर रहे हैं। यहां पर कई घटनाएं हो चुकी हैं। रेप तक हो चुका है, हत्या हो चुकी है। वे विरोध की बात करते हैं, हम सब सहन करते हैं करते आये हैं, यह अलोकतांत्रिक है।

Manohar Lal Khattar appealed to farmer leaders suspend protest amid covid19 spreadसीएम ने कहा कि हम कई फसल की प्रक्योरमेंट करते हैं, जो आंदोलकारी बैठे हैं वह असली किसान नहीं है। किसानों को इन कानूनों से कोई दिक्कत नहीं है। कुछ पोलटिकल लोग अपनी मंशा पूरी करना चाहते हैं लेकिन वह पूरी नहीं होगी।

यह भी पढ़ें- भारत में कोरोना की एक और वैक्सीन को मिली मंजूरी

यह भी पढ़ें- हरियाणा सरकार ने प्रदेश के किसानों को दी बड़ी राहत

Haryana Crop Procurementमुख्यमंत्री ने कहा कि किसान हमारे धैर्य की परीक्षा ना लें। जिस दिन टकराव शुरू होगा हमारा धैर्य भी टूटेगा। सीएम ने कहा कि या किसान समझना नहीं चाहते या फिर सोच के बैठे हैं कि सुनना ही नहीं है।

adv-img
adv-img