Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

कैथल में बोले सीएम खट्टर- सुरजेवाला का सूरज डूब चुका है

Written by  Arvind Kumar -- August 21st 2019 10:50 AM
कैथल में बोले सीएम खट्टर- सुरजेवाला का सूरज डूब चुका है

कैथल में बोले सीएम खट्टर- सुरजेवाला का सूरज डूब चुका है

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कैथल के विधायक रणदीप सुरजेवाला का सूरज डूब चुका है और यहाँ की जनता ये समझ चुकी है। उन्होंने यह बात जन आशीर्वाद यात्रा के तीसरे दिन कैथल पहुंचने पर विभिन्न जन सभाओं में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 5 साल तक आपका विधायक यहां दिखाई नहीं दिया और हमने जींद के उप चुनाव में दिन में तारे दिखा दिए। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला की सलाह पर अब कोई नहीं चलने वाला।
[caption id="attachment_330901" align="aligncenter" width="700"]CM Manohar Lal 3 कैथल में बोले सीएम खट्टर- सुरजेवाला का सूरज डूब चुका है[/caption] सीएम खट्टर ने कहा कि हमने पिछले 5 सालों में पूरी ताकत, पारदर्शिता के साथ सब दलों से ज्यादा काम किया है। हमारी सरकार ने यहां नागरिक अस्पताल, चार लेन की सड़क और गांव में विकास कार्य किये हैं। इसी प्रकार, यहां पर एलिवेटेड रेलवे ट्रेक को भी मंजूरी दी गयी है। तो वहीं ट्रांसपोर्ट नगर का काम चल रहा है और इंडोर स्टेडियम बनाया गया है। यह भी पढ़ें : बैंकिंग फर्जीवाड़े मामले में MP के सीएम कमलनाथ के भांजे गिरफ्तार [caption id="attachment_330899" align="aligncenter" width="700"]CM Manohar Lal 1 कैथल में बोले सीएम खट्टर- सुरजेवाला का सूरज डूब चुका है[/caption] मुख्यमंत्री ने कहा कि जिला परिषद के चेयरमैन को सशक्त किया है और अब एक विधायक से ज्यादा चेयरमैन की शक्ति है, क्योंकि अब जिला परिषद का 25 करोड़ रुपये का बजट है। उन्होंने कहा कि हम नगर परिषद, नगर पालिका, ब्लॉक् परिषद के चैयरमैन को ओर सशक्त करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि हमने अंतरजिला परिषद बनाई है ताकि ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य हो सके। यह भी पढ़ें7 दिन में मकान खाली करने को कहा तो तिलमिलाए नेता जी, दिया ये बयान
—PTC NEWS—
पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

Top News view more...

Latest News view more...