अनुभवहीन व अनाड़ी बताने वाले हमें लोस चुनाव के बाद खिलाड़ी कहने लगे : मनोहर लाल

CM Khattar 3
अनुभवहीन व अनाड़ी बताने वाले हमें लोस चुनाव के बाद खिलाड़ी कहने लगे : मनोहर लाल

कुरुक्षेत्र। (अशोक यादव) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा सोमवार को धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में लाडवा विधानसभा के उपरांत शाहबाद विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। इस दौरान राज्यमंत्री कृष्णबेदी व समर्थकों ने इस यात्रा का वहां ढोल नगाड़ों से स्वागत किया। इस जन आशीर्वाद यात्रा में मुख्यमंत्री के साथ राज्यमंत्री कृष्ण बेदी, कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी, लाडवा के विधायक डॉक्टर पवन सैनी के साथ-साथ अनेक भाजपाई नेता शामिल हुए।

CM Khattar 2
अनुभवहीन व अनाड़ी बताने वाले हमें लोस चुनाव के बाद खिलाड़ी कहने लगे : मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे सत्तारूढ़ होने पर विपक्षियों ने भ्रम फैलाया और हमें अनुभवहीन व अनाड़ी बताया। हालांकि विपक्षियों खासकर कांग्रेस का अनुभव लूट खसूट, भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद, साले भतीजे व जीजा के घर भरना ही था लेकिन हमारा यानी भाजपा का उद्देश्य पूरे प्रदेश की जनता यानी ढाई करोड़ लोगों का भला था। हमने सिस्टम बदला और हमें अनाड़ी कहने वाले लोकसभा चुनाव में जीत के बाद हमें खिलाड़ी कहने लगे।

यह भी पढ़ें : हुड्डा की रैली को तंवर ने बताया अनुशासनहीनता, कहा- हाईकमान को करवाऊंगा अवगत

उन्होंने कहा कि शाहबाद ने देश को दर्जनों भीम-अर्जुन अवार्डी खिलाड़ी दिये हैं जिस कारण प्रदेश की जनता ने जब कृष्ण बेदी को यहां से विधायक बनाकर भेजा तो उनकी काबिलियत को देखते हुए उन्हें राज्यमंत्री बनाया गया और उनकी मांग पर इलाके के लिए सरकार ने खजाने दिल खोल कर दिए और हर मांग को पूरा किया।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल