अपने ऊपर हुए हमले के बाद बोले केजरीवाल- मेरी जान देश के लिए चली जाए, कोई बात नहीं

Arvind Kejriwal
हमले के बाद बोले केजरीवाल- मेरी जान इस देश के लिए चली जाए, कोई बात नहीं

नई दिल्ली। अपने ऊपर हुए हमले के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पत्रकार वार्ता कर आरोप लगाया कि यह बीजेपी की साजिश है। उन्होंने कहा कि मुझपर हमला, दिल्ली की जनता का अपमान है। केजरीवाल ने कहा कि जिस तरीके से हमारा काम आगे बढ़ रहा है, इन पार्टियों का जनाधार खिसक रहा है, जो ये बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। इनको हमारे काम करने से दिक्कत है। हमने बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य में जो काम किया है उससे ये डर गए हैं।

वहीं केजरीवाल ने कहा कि वो जनता का एहसान अपनी जान गंवा के भी नहीं चुका सकते। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है कि जो मोदी के खिलाफ खड़ा होगा, उसका हश्र ऐसा ही होगा, पर मैं डरने वालों में से नहीं हूँ। केजरीवाल ने कहा कि ये हमला इसलिए करवाया गया ताकि मोदी के ख़िलाफ़ बोलने वाले डर जाएं। यह एक तानाशाह के लक्षण हैं।

Arvind Kejriwal
प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो में एक युवक ने केजरीवाल को चांटा मार दिया था

वहीं केजरीवाल ने हमलावार के आप से जुड़े होने पर भी स्थिति स्पष्ट की। उन्होंने कहा कि एक मन-गढ़न्त कहानी चलाई जा रही है कि हमलावर व्यक्ति AAP कार्यकर्ता है। जो कि एकदम बेबुनियाद बात कही जा रही है। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर मामला है, आज हमला मुझपर पर हुआ है, कल किसी पर भी हो सकता है। केजरीवाल ने कहा कि हमलावर की पत्नी ने बताया है कि उसका पति मोदी के ख़िलाफ़ कुछ भी सुन नहीं सकता।

यह भी पढ़ेंथप्पड़ कांड पर बोले मनोज तिवारी, कहीं खुद की बनाई हुई स्क्रिप्ट का हिस्सा तो नहीं