राजनीति

दिग्विजय सिंह चौटाला का अभय सिंह पर पलटवार, कहा- जेजेपी नहीं, इनेलो की करे चिंता

By Arvind Kumar -- March 02, 2020 1:59 pm

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने अपने चाचा अभय चौटाला के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि ताऊ देवीलाल की फोटो लगाने के लिए उन्हें अभय सिंह से सर्टिफिकेट नहीं चाहिए और अभय सिंह को जेजेपी की नहीं इनेलो की चिंता करनी चाहिए, क्योंकी इनेलो का ग्राफ दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है। दिग्विजय आज सिरसा की जाट धर्मशाला में आयोजित जेजेपी के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे, उनके साथ जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह भी मौजूद थे।

Digvijay Singh Chautala hit back at Abhay Singh Chautala दिग्विजय सिंह चौटाला का अभय सिंह पर पलटवार, कहा- जेजेपी नहीं, इनेलो की करे चिंता

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी के संरक्षक अजय चौटाला के जन्मदिन 13 मार्च को इसराना में एक विशाल रैली का आयोजन किया जा रहा है और दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में लाखों की संख्या में लोग इस रैली में शामिल होंगे।

Digvijay Singh Chautala hit back at Abhay Singh Chautala दिग्विजय सिंह चौटाला का अभय सिंह पर पलटवार, कहा- जेजेपी नहीं, इनेलो की करे चिंता

कोंग्रेसी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के ट्वीट पर पूछे गए सवाल के जवाब में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पिछले दो चुनावों की हार की बौखलाहट में वो इस तरह के बयान दे रहे हैं। वही भूपेंद्र हुड्डा और विपक्ष द्वारा लगातार गठबंधन सरकार के गिरने के बयानों पर उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम तो विरोध करना होता है लेकिन जेजेपी सरकार में हिस्सेदार हैं। उन्होंने कहा कि वो सरकार की उपलब्धियों को लेकर किसी भी पब्लिक मंच पर विपक्ष के साथ बहस करने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ेंये सेल्फी है कुछ खास, पीएम मोदी ने खुद की शेयर

---PTC NEWS---




  • Share