अपराध/हादसा

गुरुग्राम में इनोवा कार पर पलटा ट्रक, चार की मौत...2 घायल

By Vinod Kumar -- August 16, 2022 3:01 pm

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: साइबर सिटी में एक बार फिर रफ्तार के कहर के चलते चार लोगों की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कल देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पास से गुजर रही इनोवा गाड़ी पर पलट गया।

इस हादसे में इनोवा सवार 3 लड़कों और एक युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक युवक और एक युवती को गंभीर हालत में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

शुरुआती जानकारी में यह सामने आया की कार सवार युवक और युवतियां नोएडा की किसी निजी कंपनी में काम करते थे और राजस्थान के उदयपुर से छुट्टियां मना कर वापिस लौट रहे थे। जैसे ही यह लोग बिलासपुर इलाके में पहुंचे वैसे ही इस तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए।

मृतकों की पहचान 25 वर्षीय दीपक, 23 वर्षीय आदर्श, 25 वर्षीय कुमार पुनीत, 24 वर्षीय मुस्कान की इलाज के दौरान मौत हो गई। 22 वर्षीय प्रियंका और 27 वर्षीय जसनौर सिंह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां दोनों की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है।

वहीं, मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि रात को डेढ़ बजे एक इनोवा गाड़ी में चालक सहित सवार कुल 6 व्यक्ति जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। सिधवाली कट के नजदीक दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहा (मक्के की बोरियों से भरा) एक ट्रक हाइवे के डिवाईडर तोड़ता हुआ इनोवा गाड़ी के ऊपर पलट गया। इनोवा में सवार सभी IIT पासआउट थे और नोएडा में नौकरी करते थे। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फार हो गया।

  • Share