Mon, May 27, 2024
Whatsapp

रेवाड़ी में बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी देने वाले दो शख्स के खिलाफ FIR दर्ज

रेवाड़ी जिले के गांव निखरी में 2 बदमाशों ने एक युवक के घर पर फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने होटल पर जाकर उसके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी।

Written by  Shivesh jha -- March 14th 2023 05:55 PM
रेवाड़ी में बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी देने वाले दो शख्स के खिलाफ FIR दर्ज

रेवाड़ी में बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी देने वाले दो शख्स के खिलाफ FIR दर्ज

रेवाड़ी जिले के गांव निखरी में 2 बदमाशों ने एक युवक के घर पर फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने होटल पर जाकर उसके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित निखरी गांव निवासी सूबेसिंह ने बताया कि उसने हाइवे पर शहीद बिजेन्द्र फिलिंग स्टेशन के सामने बाब रामदेव होटल के नाम से ढाबा खोला हुआ है, जिसे उसने बाड़मेर निवासी हीरालाल को किराये पर दिया हुआ है। बीती शाम वह ढाबा पर ही बैठा था तभी एक बाइक पर गांव संगवाड़ी निवासी बिसू गुर्जर व पंडित नाम के दो युवक पहुंचे और इसके बेटे सतीश के बारे में पूछा। 


सूबेसिंह कहा कि उसका अपने बेटे से कोई लेना देना नहीं है। इतना सुनते ही आरोपी तैश में आ गया और सूबेसिंह को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि 8 बजे से पहले होटल बंद हो जाना चाहिए। वरना गोली मार देंगे। सूबेसिंह का आरोप है कि दोनों आरोपी 2 दिन पहले भी इसी तरह की धमकी देने होटल पर आए थे। जिसके बाद उसने धारूहेड़ा थाना में दोनों के खिलाफ शिकायत दी थी।

सूबेसिंह ने बताया कि जब वह रात को घर पहुंचा तो पता चला कि आरोपी बिसू गुर्जर व पंडित दोनों होटल पर आने से पहले उसके घर पर भी पहुंचे थे। उसके पौत्र ने बताया कि दोनों सतीश को पूछ रहे थे और गाली-गलौज करते हुए घर के बाहर हवा में फायर भी किया।

दरअसल, सूबेसिंह के बेटे सतीश और बिसू गुर्जर के बीच पैसों का लेन-देन का विवाद काफी समय से चला आ रहा है। जिसके चलते दोनों के बीच काफी बार झगड़ा भी हुआ है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी बार-बार उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS
LIVE CHANNELS