Advertisment

नहीं रहे Oyo के संस्थापक रमेश अग्रवाल के पिता, 20वीं मंजिल से गिरकर मौत

Oyo के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की आज दोपहर हरियाणा के गुरुग्राम में एक ऊंची इमारत से गिरने से मौत हो गई।

author-image
Shivesh jha
New Update
नहीं रहे Oyo के संस्थापक रमेश अग्रवाल के पिता, 20वीं मंजिल से गिरकर मौत
Advertisment

Oyo के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की आज दोपहर हरियाणा के गुरुग्राम में एक ऊंची इमारत से गिरने से मौत हो गई। रितेश अग्रवाल को दोपहर करीब 1 बजे डीएलएफ सुरक्षा से सूचना मिली कि गुरुग्राम के सेक्टर 54 में डीएलएफ की 'द क्रेस्ट सोसाइटी' की 20वीं मंजिल से एक व्यक्ति गिर गया है।

Advertisment

घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए पारस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। सेक्टर 53 के एसएचओ अपनी टीम के साथ घटना स्थल का दौरा किया। घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान, गिरने वाले व्यक्ति की पहचान रमेश प्रसाद अग्रवाल के रूप में हुई।

रितेश अग्रवाल ने एक बयान में कहा कि भारी मन से मेरा परिवार और मैं यह साझा कर रहा हूँ कि हमारे मार्गदर्शक प्रकाश और शक्ति मेरे पिता रमेश अग्रवाल का निधन हो गया। उन्होंने एक पूर्ण जीवन जिया और मुझे प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि उनका निधन हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।

उन्होंने कहा कि मेरे पिता की करुणा और गर्मजोशी को हमने सबसे कठिन समय में देखा है और उन्होंने हमें आगे बढ़ाया। उनके शब्द हमारे दिलों में गहराई से गूंजेंगे। उन्होंने कहा कि आप सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।

रमेश अग्रवाल का शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया। उन्हें हाल ही में अपने 29 वर्षीय उद्यमी बेटे की गीतांशा सूद के साथ शादी में देखा गया था। इस जोड़े ने 7 मार्च को दिल्ली के पांच सितारा ताज पैलेस होटल में एक हाई-प्रोफाइल शादी का रिसेप्शन आयोजित किया था।

- PTC NEWS
oyo-founder-ramesh-agarwal-father-died
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment