Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

कार स्टार्ट हो गई और ड्राइवर को पता ही नहीं चला, 8 महीने के बच्चे की मौत

सीतापुर में भागवत कथा सुन रहे लोगों की भीड़ में एक कार जा घुसी। पुलिस के मुताबिक कार का ड्राइवर नशे में था और उसे कार के स्टार्ट होने का पता ही नहीं चला।

Written by  Dharam Prakash -- February 26th 2023 11:35 AM
कार स्टार्ट हो गई और ड्राइवर को पता ही नहीं चला, 8 महीने के बच्चे की मौत

कार स्टार्ट हो गई और ड्राइवर को पता ही नहीं चला, 8 महीने के बच्चे की मौत

सीतापुर (यूपी): उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक 8 महीने के बच्चे की मौत की खबर है. घटना उस वक्त हुई जब एक बेकाबू कार लोगों की भीड़ के बीच जा घुसी। ये लोग यहां आयोजित एक कार्यक्रम में भागवत कथा सुन रहे थे। इसी दौरान एक कार अचानक अनियंत्रित होकर लोगों की इस भीड़ में जा घुसी। अचानक कार के भीड़ में घुसने से मौके पर अफरा तफरी मच गई. लोगों इधर उधर भागने लगे और इसी भगदड़ में 14 लोग घायल हो गए।


हादसे में 8 महीने के बच्चे की मौत

बताया जा रहा है कि इस कार का ड्राइवर नशे की हालत में था। नशे की हालत में वो कार पर से काबू खो बैठा और कार लोगों की इस भीड़ में जा घुसी। 8 महीने के बच्चे की इस दौरान मौत हो गई जबकि 14 घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिले के एडिशनल एसपी ने बताया कि ये हादसा सीतापुर के मुड़िया गांव में हुआ है। मुड़िया गांव में ही ये भागवत कथा का कार्यक्रम चल रहा था।


नशे में था ड्राइवर, गलती से स्टार्ट हो गई कार

एडिशनल एसपी ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान अचानक ही ये कार लोगों की बीच पहुंच गई और कई लोगों को कार ने टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक कार के ड्राइवर को नशे की हालत में ये पता ही नहीं चला कि कार स्टार्ट हो गई है और इसी दौरान उसने एक्सीलरेटर दबा दिया और कार स्पीड पकड़कर लोगों की बीच जा घुसी।

पुलिस के मुताबिक कार के ड्राइवर का नाम रजनीश है और रजनीश इस हादसे के दौरान नशे में था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गलती से ये कार स्टार्ट हो गई थी और रजनीश को इस बात का पता ही नहीं चला और इस दौरान ये हादसा हो गया। अब पुलिस इस पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है। वहीं घटना को लेकर लोगों में नाराजगी है औऱ लोगों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...