अभय चौटाला का आरोप- सरकार अस्पतालों मे सुविधाएं देने के नाम पर कर रही है नौटंकी

चंडीगढ़। पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कोरोना महामारी दिन-ब-दिन विकराल रूप धारण करती जा रही है और इस महामारी से निपटने के सरकार के सारे दावे एक-एक कर ध्वस्त होते जा रहे हैं जिस के कारण प्रदेश की परिस्थितियां बेहद खतरनाक हो गई हैं।

अभय ने कहा कि आक्सीजन और इंजेक्शन की कालाबाजारी सरकार में बैठे लोगों की मिलीभगत से सरेआम सरकार की नाक के नीचे हो रही है। पूरे प्रदेश की जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है। सरकार की तरफ से लॉकडाउन घोषित किया हुआ है और धारा 144 लगा रखी है लेकिन भाजपा-गठबंधन सरकार के नेता अभी भी बंगाल में अटके पड़े हैं और इस बेहद नाजुक समय में धरने एवं प्रदर्शन कर रहे हैं।
 इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा-गठबंधन सरकार के शासन में आज अस्पतालों में कोई सुविधा नहीं है। अस्पतालों में न तो मरीजों के लिए बैड हैं, न ऑक्सीजन है और न ही डाक्टर्स हैं। कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए सरकार ने 18 से 45 वर्ष की आयु के लोगों के लिए तो खोल दिया है लेकिन 45 वर्ष से ऊपर के लोग, जिन्हें पहली डोज लग चुकी है वो दूसरी डोज लगवाने के लिए दर-ब-दर भटक रहे हैं। उनके लिए वैक्सीन उपलब्ध नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- DRDO की तकनीक से दिल्ली व हरियाणा में तैयार होगी ऑक्सीजन

यह भी पढ़ें- हिमाचल में 16 मई तक लगा कोरोना कर्फ्यू

Covid-19 third wave 'inevitable' but not clear when it will occur: Govt's scientific advisor
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सरकार अभी भी समय रहते स्वास्थ्य सुविधाओं पर गंभीरता से ध्यान दे और प्रदेश की जनता जिसने उन्हें चुनकर सत्ता में बैठाया है उनको संक्रमण से बचाने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करे।