ममता ने पीएम मोदी से पूछा- ''मैंने लोगों के लिए खून बहाया है, आपने क्या किया?"

By Arvind Kumar - May 07, 2019 12:05 pm

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बिष्णुपुर लोकसभा क्षेत्र के राधानगर में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आप मुझे टोल कलैक्टर कहते हैं। अगर मैं एक टोल कलैक्टर हूं, तो आप ऊपर से लेकर नीचे तक दंगों से प्रभावित लोगों के खून से लथपथ हैं। ममता ने कहा ''मैंने लोगों के लिए खून बहाया है। आपने क्या किया है?"

Mamta Banerjee ममता ने कहा ''मैंने लोगों के लिए खून बहाया है। आपने क्या किया है?"

वहीं ममता ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि आप हर समय राम का नाम लेते हैं, लेकिन आपने क्या किया है? हमने स्काईवॉक का निर्माण किया है, स्वामी विवेकानंद और सिस्टर निवेदिता के घर को पुनर्निर्मित किया है, और बंगालभर में कई मंदिरों का निर्माण किया है। लेकिन क्या आप पांच साल में राम मंदिर का निर्माण करने में कामयाब रहे हैं? आप नारा देते हैं, 'जय श्री राम', लेकिन आपने क्या किया है?

यह भी पढ़ें : भिवानी में बोले राहुल, सरकार बनने पर पैरामिलिट्री के जवानों को मिलेगा शहीद का दर्जा

आप किसी को नारा देने के लिए मजबूर नहीं कर सकते - वह नारा जो आप लोगों को देना चाहते हैं। हम भगवान राम का सम्मान करते हैं, और जानते हैं कि उन्हें उचित सम्मान कैसे दिया जाए।

Mamta Banerjee पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित करतीं ममता बैनर्जी (File Photo)

अपने हलफनामे में, चुनाव के लिए कागजात दाखिल करते समय, मोदी ने अपनी पत्नी का बिल्कुल भी उल्लेख नहीं किया। जो व्यक्ति अपनी पत्नी की देखभाल नहीं कर सकता, वह देश के लोगों की देखभाल कैसे करेगा?

यह भी पढ़ेंममता पर मोदी का प्रहार, बोले- पश्चिम बंगाल में राम नाम लेना भी अपराध हो गया है क्या ?

adv-img
adv-img