गुजरात के सीएम बदलने पर बोले ओपी चौटाला- हरियाणा के सीएम को भी बदल दें तो क्लेश कट जाए

By Arvind Kumar - September 13, 2021 10:09 am

भिवानी। पूर्व सीएम एवं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि भाजपा हरियाणा के सीएम को भी बदल दे तो क्लेश कट जाए, पर भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व का तो दिवालिया पिट चुका है। साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम की सफाई को झूठ बताया। चौटाला ने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर हर युवा को सरकारी नौकरी देंगे, चाहे मुझे फांसी हो जाए।


दरअसल इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व सीएम ओपी चौटाला भिवानी जाट धर्मशाला में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और ओपी चौटाला ने हरियाणा की गठबंधन सरकार के साथ पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा पर निशाना साधा। अपने संबोधन में चौटाला ने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर वो हर वर्ग के पढ़े लिखे युवा को सरकारी नौकरी देंगे, चाहे इसको लेकर उन्हें फाँसी लग जाए। चौटाला ने कहा कि नौकरी देने में ये नहीं देखेंगे कि किसने वोट दिया था और किसने नहीं।

यह भी पढ़ें- फंदे पर लटका मिला बैंक मैनेजर का शव, इलाके में फैली सनसनी

यह भी पढ़ें- रहस्यमयी बुखार से 8 बच्चों की मौत, दर्जनों बच्चे अस्पताल में भर्ती

उल्लेखनीय है कि ओपी चौटाला दस साल की सजा काटकर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। हरियाणा के साथ देश की राजनीति में बदलाव के सिए तीसरे मोर्चे की तलाश कर कहे हैं। साथ ही हरियाणा के सीएम व पूर्व सीएम पर ज़ुबानी हमला कर रहे हैं।

adv-img
adv-img