adv-img
प्रमुख खबरें

ऑल अबाउट म्यूजिक कॉन्फ्रेंस 2021 को संबोधित करेंगे पीटीसी नेटवर्क के एमडी रबिंद्र नारायण

By Arvind Kumar -- September 29th 2021 10:26 AM

नई दिल्ली। पीटीसी नेटवर्क के प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष रबिंद्र नारायण ऑल अबाउट म्यूजिक कॉन्फ्रेंस 2021 को संबोधित करेंगे। ऑल अबाउट म्यूजिक एक ऐसा मंच है जहां अब तक 25 से अधिक देशों की 300 से अधिक कंपनियों और प्रतिनिधियों ने भाग लिया है, जो 1000+ कलाकारों को एक साथ एक मंच पर लाने और वैश्विक समुदाय को ऊर्जा प्रदान का काम कर रहा है।

ऑल अबाउट म्यूजिक 2021 का फोकस क्षेत्रीय संगीत, स्वतंत्र और गैर-फिल्मी संगीत, राजस्व के अवसरों और विकसित संगीत प्रौद्योगिकियों पर ध्यान केंद्रित करना है। इस साल, रबिंद्र नारायण ऑल अबाउट म्यूजिक में वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख वक्ताओं में से एक हैं।

रबिंद्र नारायण व उनकी टीम ने 1998 में पहली बार पंजाबी सैटेलाइट चैनल, पंजाबी वर्ल्ड लॉन्च किया था। उन्हें गुरबाणी को दुनिया के टेलीविजन मानचित्र पर रखने की एक अनूठी उपलब्धि का श्रेय जाता है क्योंकि उनकी टीम ने 1998 में श्री दरबार साहिब, अमृतसर से गुरबाणी कीर्तन का प्रसारण शुरू किया था।

उनकी सबसे बड़ी उपलब्धियों में भारतीय स्वतंत्रता की स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में पहली बार पंजाबी साउंड और लाइट मल्टी-मीडिया स्टेज शो, आजादी दे तराने का निर्माण शामिल है। उनके नेतृत्व में, पीटीसी नेटवर्क हर हफ्ते एक ओरिजिनल फीचर फिल्म का निर्माण करने वाला दुनिया का एकमात्र संगठन है।

रबिंद्र नारायण 2007 से जी नेक्स्ट मीडिया प्राइवेट लिमिटेड (पीटीसी नेटवर्क) के संस्थापक, प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष हैं। वर्तमान में, पीटीसी नेटवर्क, 7 टेलीविजन चैनल, 97 फेसबुक पेज, एक ऑडियो लेबल (पीटीसी रिकॉर्ड्स), एक फिल्म निर्माण कंपनी (पीटीसी मोशन पिक्चर्स) और एक वर्चुअल रियलिटी पोर्टल संचालित कर रहा है।

  • Share