अपराध/हादसा

मैक्सिको में भीषण सड़क हादसा, 49 की मौत...58 लोग घायल

By Vinod Kumar -- December 10, 2021 11:45 am -- Updated:December 10, 2021 11:45 am

नेशनल डेस्क: मैक्सिको में बीती रात दो ट्रकों के बीच एक भीषण टक्कर हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 49 लोगों की मौत हो गई, जबकि 58 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। ये घटना चियापास राज्य की बताया जा रही है। घटना के बाद पूरे इलाके में चीख पुकार मच गई।

रेस्क्यू टीम से मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में शामिल ट्रकों में से एक ट्रक में सेंट्रल अमेरिका के 100 से ज्यादा प्रवासी सवार थे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हादसे में 58 लोग घायल बताये जा रहे हैं जिनमें से 3 लोगों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

road accident   maxico  accident news, मैक्सिको सड़क हादसा, मैक्सिको, रोड एक्सीडेंट घायलों को अस्पताल पहुंचाती रेस्क्यू टीम

आनन-फानन में सभी घायलों को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, रेस्क्यू टीम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सूचना देते हुए घटना में 49 लोगों की मौत की पुष्टि की है। चियापास के गवर्नर रिटिलियो एस्कंडन ने घटना को लेकर दुख जताया है। साथ ही पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं जाहिर करते हुए दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात की है।

road accident   maxico  accident news, मैक्सिको सड़क हादसा, मैक्सिको, रोड एक्सीडेंट रेस्क्यू ऑपरेशन चलाती टीम

रेस्क्यू टीम से मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक कई मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पहचान होने और पोस्टमॉर्टम के बाद सभी शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा।

  • Share