Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

समृति ईरानी ने भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के लिए मांगे वोट

Written by  Arvind Kumar -- October 17th 2019 04:24 PM -- Updated: October 17th 2019 04:25 PM
समृति ईरानी ने भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के लिए मांगे वोट

समृति ईरानी ने भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के लिए मांगे वोट

अंबाला। (कृष्ण बाली) अम्बाला शहर में भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल नन्योला के समर्थन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व उतर-पश्चिम दिल्ली से सांसद हंसराज हंस ने चुनावी सभा को सम्बोधित किया व भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की। अपने भाषण में समृति ने कहा कि शाम को महिलाएं धुआं फूंक कर धुएं को अपनी छाती में भरकर अपने परिवार को दो वक्त की भरपेट रोटी खिला कर संतोष कर लेती हैं, लेकिन यह बात युवराजों को समझ नहीं आएगी ये उसको ही पता चलेगी जिसकी मां ने लोगों के घर में काम करके अपने परिवार का पेट भरा है। समृति ने सेना की कार्रवाई का सबूत मांगने वालों को बॉर्डर पर जाने की नसीहत दी और कहा कि बन्दूक उठाना बच्चों का खेल नहीं है।

वहीं समृति ने इस दौरान कांग्रेस को निकम्मा करार देते हुए कहा की जिस पार्टी ने 70 साल में गरीब बहनों को शौचालय नहीं बना कर दिए वह हरियाणा क्या बनाएंगे ?
[caption id="attachment_350663" align="aligncenter" width="700"]Assem Goel 3 समृति ईरानी ने भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के लिए मांगे वोट[/caption] करवाचौथ होने के चलते समृति ने अपने भाषण में बार-बार महिलाओं के सुहाग की बात की। समृति ने कहा कि हमने तो हाथों में मेहंदी लगाईं है लेकिन उन बहनों को भी याद करो जिनके पति देश की सरहद पर गए थे और लौटे नहीं। समृति ने एक बार फिर कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए भाजपा के लिए वोट अपील करते हुए कहा की भाजपा ने कभी भारत को जमीन का टुकड़ा नहीं माना बल्कि अपनी मां और अपनी जननी माना है। [caption id="attachment_350665" align="aligncenter" width="700"]Assem Goel Rally 5 समृति ईरानी ने भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के लिए मांगे वोट[/caption] बिना नाम लिए कांग्रेस के युवारज यानी राहुल गांधी को अपने निशाने पर लेते हुए स्मृति ने कहा कि भारत की राजनीति में पहला एक ऐसा व्यक्ति आया जिसने देश की एक यूनिवर्सिटी में बोला की भारत के टुकड़ें हो उसका वो समर्थन करता है। समृति ने कहा कि ये राजनेता पाकिस्तान को मात देने का सबूत मांग रहे हैं, लेकिन अगर इनमें दम होता तो खुद बॉर्डर पर ताकि इन्हें पता चलता की बन्दूक उठाना बच्चों का खेल नहीं। यह भी पढ़ें : …जब सनी देओल ने कहा- ये ढाई किलो का हाथ में जोड़ने आया हूं ---PTC NEWS---

Top News view more...

Latest News view more...