चिल्ली झील इलाके में घूमने गए युवक की बरसाती पानी में डूबने से मौत

By Arvind Kumar - August 04, 2021 10:08 am

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद-इंदपुरा मोहल्ला के पीछे चिल्ली क्षेत्र के साथ लगते इलाके में जमा बरसाती पानी में डूबने से 21 वर्ष के एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा होने के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया। जानकारी के अनुसार धर्मशाला रोड क्षेत्र का बरसाती पानी उठाकर चिल्ली क्षेत्र की तरफ डाला गया था। हैरीटेज पार्क के पिछली साइड बिल्कुल नीचे बारिश का पानी जमा था। यहां काफी खुली जगह है, जिस कारण आसपास क्षेत्र के लोग अकसर यहां घूमने आ जाते हैं।


मंगलवार को 21 वर्षीय युवक यहां घूमने गया था। बताया जा रहा है युवक जब पानी के किनारे गया तो गड्ढे में उसका पैर फिसल गया और वह डूब गया। उसे देखकर आसपास के लोगों ने उसे निकाला, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल ले जाया गया, वहीं उसके घर पर मातम पसर गया। परिजनों का रो-रो बुरा हाल था। युवक घर में बड़ा था और अभी तक अविवाहित था।

यह भी पढ़ें- सुखबीर सिंह बादल ने खोला घोषणाओं का पिटारा

यह भी पढ़ें- सीएम मनोहर लाल खट्टर को मिली धमकी,

आपको बता दें कि लगातार दूसरे साल यह दूसरा बड़ा हादसा है, जब बरसाती पानी में डूबने से युवक की जान चली गई। पिछले बरस भी धर्मशाला रोड पर घुटने तक पानी में डूबने से युवक की मौत हो गई थी। अभी तक उस घटना का गुस्सा लोगों में बरकरार था कि आज यह दूसरा हादसा हो गया।

adv-img
adv-img