हरियाणा

असम में थाने को आग लगाने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर, कई लोगों को हिरासत में लिया गया

By Vinod Kumar -- May 22, 2022 5:46 pm

असम के नगांव जिले में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इसके बाद शनिवार को गुस्से में आकर भीड़ ने पुलिस थाने को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस थाने को आग लगाने के मामले में नगांव प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है।

प्रशासन ने पुलिस थाने में आग लगाने वाले 5 आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चला दिया। इसके साथ ही पुलिस थाने (Police Station) पर हमला करने वाले 20 आरोपियों को हिरासत में लिया है, इसके साथ अन्य उपद्रवियों को पकड़ने के प्रयास जारी है।

Mob burns down police station in Assam, 20 detained

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागांव के बाताद्रावा पुलिस स्टेशन में शनिवार को कथित तौर पर एक व्यक्ति की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। बताया गया था सफीकुल इस्लाम नाम का मछली व्यापारी देर रात सड़क पर नशे की हालत में मिला था। इसके बाद पुलिस उसे अपने साथ थाने ले आई।

Mob burns down police station in Assam, 20 detained

इसके बाद सफीकुल से मिलने उसके परिजन थाने पहुंचा। थाने में उसकी तबीयत खराब होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती करवाने की बात कही गई। इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें सफीकुल की मौत की खबर मिली।

Mob burns down police station in Assam, 20 detained

मछली व्यापारी की मौत के बाद शनिवार को परिजन और आस पास रहने वाले लोग बटाद्रवा थाने के बाहर जमा हो गए। देखते ही देखते भीड़ बेकाबू हो गई। भीड़ ने थाने में तोड़फोड़ शुरू कर दी। देखते ही देखते कई दोपहिया वाहनों में आग लगा दी। इस हमले में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे। इस मामल में बटाद्रबा पुलिस थाना के प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

  • Share